scriptपेट्रोल पंप के पास टैंकर में लगी आग, धूं-धूं जला, उठी लपटें,जानिए पूरी खबर | A fire in the tanker near the petrol pump Burn Rising flames | Patrika News

पेट्रोल पंप के पास टैंकर में लगी आग, धूं-धूं जला, उठी लपटें,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Feb 09, 2018 07:18:41 pm

– नवले की चक्की के पास की घटना
– नगर परिषद की दमकल ने पाया काबू

fire in the tanker, petrol pump

A fire in the tanker near the petrol pump Burn Rising flames

बाड़मेर. नेशनल हाइवे स्थित नवले की चक्की के पास ट्रांसपोर्ट के गोदाम में खड़े खाली ट्रैंकर में शुक्रवार को अचानक आग लग गई। ट्रैंकर में आग से उठते धुंए की लपटें देखकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे ,लेकिन तब तक ट्रैंकर का आगे का हिस्सा पूरा जल चूका था। आग से टैंकर के आगे का हिस्सा पूरी तरह जल गया।लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की और इसके बाद दमकल को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर नगर परिषद की दमकल मौके पर पहुंची। और करीब आधे घंटे की मशक्कत कर दमकल ने आग पर काबू पा लिया, इससे बड़ा हादसा टल गया। क्योकिं घटना से करीब सौ मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप संचालित हो रहा है। सदर थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि आग की सूचना मिलने पर तत्काल दमकल को सूचित किया। समय पर आग पर काबू पा लिया। आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। ट्रैंकर खाली खड़ा था। आगे का हिस्सा जल गया। सभवत: शॉट-सर्किट होना बताया जा रहा है। हादसें के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। टैंकर मालिक का कहना था कि गुरूवार को तैयार करवा कर यहां खड़ा करवाया था। आग कैसे लगी इसका पता नहीं।
टल गया बड़ा हादसा
घटना से करीब सौ मीटर दूरी पर पेट्रोल पम्प स्थित है। नेशनल हाईवे से जुड़ा हुआ और आसपास में होटल व रेस्टोरेंट संचालित हो रहे है। समय पर आग पर काबू पा लिया गया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। वहां मौजूद लोगों ने भी आग बुझने के बाद राहत की सांस ली। अगर टैंकर पेट्रोल या डीजल से भरा होता तो तबाही मच सकती थी।
पुलिस पहुंची मौके पर
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक रतनलाल, सदर थानाधिकारी राजेन्द्र चौधरी, ग्रामीण उप निरीक्षक पुखाराम मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो