गांवों में सेनेटाइजर का चल रहा अभियान

मदद को आगे आ रहे दानदाता

By: Dilip dave

Published: 07 Apr 2020, 11:47 AM IST

बाड़मेर.. ग्राम पंचायत आरंग में एडवोकेट मोहन सिंह आरंग ने सेनेटाइजेशन करवाया। इस दौरान गांव के सार्वजनिक स्थानों, गली-मोहल्लों में ट्रैक्टर लगा कर स्पे्र करवाया व आमजन से लॉक डाउन की पालना की अपील की।
बायतु. नरसाली नाडी ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सोमवार को हुकमा राम गोदारा ने स्कूल, दुकानो, आगंनबाड़ी केंद्र, सोसायटी भवन, त्रिमूर्ति धाम एवं सभी सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइजेशन करवाया।

सिणधरी. कांग्रेस के नेता पंकजप्रतापसिंह ने सिणधरी उपखण्ड अधिकारी कंचन राठौड़, तहसीलदार ममता लहुआ के साथ सिणधरी चारणान में जरूरतमंद लोगों के घर जाकर राशन सामग्री के किट बांटे। मनोज गोदारा एवं सुरेश ओझा साथ रहे। वहीं जैन मंदिर में दानदाता देवीचंद परिवार के सहयोग से दो सौ किट का वितरण भी किया।


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिणधरी में भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर भाजपा मंडल सिणधरी के कार्यकर्ताओं के ने 200 नि:शुल्क मास्क का वितरण किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिणधरी के प्रभारी अधिकारी डॉ. उम्मेद चौधरी के को मास्क देते हुए बांटने की अपील की। शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. अर्जुन विश्नोई ने कहा कि सोशल डिस्टेंस का पूर्णतया के साथ पालन करना होगा। भाजयुमो मण्डल ने पूरे चिकित्सक टीम का आभार जताया। भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मितेश यति, जिला महामंत्री पवन लक्षकार सिणधरी, जिला आई-टी संयोजक गोविन्द जीनगर,भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष सिणधरी हंसराज प्रजापत,मण्डल महामंत्री जोगेंद्र आचार्य आदि उपस्थित रहे।
शिव.
हड़वेचा निवासी दिलीपकुमार दर्जी ने हड़वेचा व हड़वा में लोगों को मास्क बना कर भेंट किए। लॉक डाउन के बाद अहमदाबाद से गांव आए दर्जी ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की अपील की।
चौहटन. ब्राह्ममण स्वर्णकार समाज चौहटन ने जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन सामग्री के 271 किट बनाकर सोमवार को विकास अधिकारी छोटूसिंह काजला को सुपुर्द किए। समाज अध्यक्ष रतनलाल सोनी, उपाध्यक्ष जसराज सोनी एवं संरक्षक भंवरलाल सोनी व समाज के सदस्यों ने उक्त किट भेंट किए।
गडरारोड. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर ग्रामीण ताराराम बालाच ने 500 मास्क बना कर नायब तहसीलदार सवाईसिंह चारण को सुपुर्द किए। उन्होंने मास्क आमजन को देने की बात कही। चारण ने भी उनके प्रयासों की सराहना की।
सेड़वा. भाजपा मंडल अध्यक्ष पूनमचंद खिलेरी ने कोरोना वायरस के चलते भाजपा स्थापना दिवस पर झंडारोहण कर दिवस मनाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री राहत कोष में सहयोग व जरूरतमंदों की मदद का आह्वान किया।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned