scriptयुवक ने स्टेटस पर लिखा- किसी पर गलत अंजाम मत लगाना, 7 बहनों के इकलौते भाई ने की आत्महत्या | A young man committed suicide by putting a status on social media | Patrika News
बाड़मेर

युवक ने स्टेटस पर लिखा- किसी पर गलत अंजाम मत लगाना, 7 बहनों के इकलौते भाई ने की आत्महत्या

र से मजदूरी के लिए निकला युवक सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर फंदे पर झूल गया। घटना बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के गालाबेरी गांव की है। सुसाइड के कारणों को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है।

बाड़मेरJul 05, 2024 / 03:05 pm

Kamlesh Sharma

बाड़मेर। घर से मजदूरी के लिए निकला युवक सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर फंदे पर झूल गया। घटना बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के गालाबेरी गांव की है। सुसाइड के कारणों को लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है।
सदर पुलिस के अनुसार बुधवार को सूचना मिली कि बीस साल का युवक रामाराम पुत्र देराजराम हिदाड़ी मजदूरी करता था। बुधवार सुबह वह घर से टिफिन लेकर निकला था। दोपहर के समय उसके व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगाया कि किसी पर गलत अंजाम मत लगाना। स्टेटस देखने पर परिवार के लोगों को किसी अनहोनी की चिंता होने लगी। उन्होंने युवक को फोन लगाया, लेकिन उठाया नहीं। आसपास पड़ताल भी की लेकिन कहीं नहीं मिला। पहचान वालों से पता करके उसके संभावित स्थानों पर भी पता किया। लेकिन कहीं नहीं मिलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे।

मोबाइल लोकेशन से चला पता

पुलिस ने युवक के मोबाइल को ट्रेस किया। जिसमें उसके गांव के पास ही होने का पता चला। परिजन और पुलिस दोनों लोकेशन के आधार पर तलाशने निकले तो करीब 3 किमी दूरी पर पेड़ से युवक का शव लटकता मिला। शव को नीचेे उतारकर मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने गुरुवार को शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

पीहर से ससुराल आई थी पत्नी, फिर रात में बाइक लेकर निकले पति ने उठाया खौफनाक कदम

सात बहनों का इकलौता भाई

युवक के सात बहनें हैं। वह छठे नबर पर था। उसकी चार बहनों की शादी हो चुकी है। परिजनों का कहना है कि रोजाना मजदूरी के लिए जाता रहा है। इसी तरह बुधवार को भी घर से टिफिन लेकर गया था। परिवार के इकलौते बेटे को खोने से घर में मातम पसरा है।

Hindi News/ Barmer / युवक ने स्टेटस पर लिखा- किसी पर गलत अंजाम मत लगाना, 7 बहनों के इकलौते भाई ने की आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो