scriptगर्ल्स कॉलेज में एबीवीपी की हैट्रिक, बरसात में मनाया जीत का जश्न | ABVP hat-trick in student Union Election Girls College | Patrika News

गर्ल्स कॉलेज में एबीवीपी की हैट्रिक, बरसात में मनाया जीत का जश्न

locationबाड़मेरPublished: Aug 29, 2019 01:16:04 pm

-एमबीसी कॉलेज में एबीवीपी ने परचम लहराया, स्वरूपी जांगिड़ बनी अध्यक्ष

ABVP hat-trick news

ABVP hat-trick news

बाड़मेर. राजकीय एमबीसी महिला महाविद्यालय में बुधवार को मतगणना में एबीवीपी ने चारों पदों पर परचम लहराया। विजयी छात्राओं और समर्थकों में खुशी की लहर छाई। वहीं पराजित प्रत्याशियों की रूलाई फू ट पड़ी। इस बीच विजेता प्रत्याशियों ने पराजित छात्राओं को अपने पास बुलाकर कहा कि हार का न करें गम, हम यहां साथ-साथ हैं।

छात्रसंघ चुनाव की मतगणना में एबीवीपी की प्रत्याशी स्वरूपी जांगिड़ ने एनएसयूआई प्रत्याशी चूनी को 97 मतों से हराकर जीत हासिल की। इसी तरह उपाध्यक्ष जया शर्मा ने रिंकु को 156, महासचिव संतोष चैधरी ने वर्षा रानी को 102 व संयुक्त सचिव अमिषा भाटी ने हेमलता को 172 मतों से पराजित किया। मतगणना के बाद प्राचार्य डॉ. हुकमाराम सुथार व प्रोफेसर मुकेश पचौरी ने विजेता पैनल को शपथ दिलाई।

सहेलियों की रूलाई फूटी तो नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष की आंखें भी छलकी
पराजित होने पर एनएसयूआई की सभी प्रत्याशियों की रूलाई फू ट पड़ी। अपनी सहेलियों को रोते देखा तो नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष जया शर्मा की आंखें छलक गई। महाविद्यालय के बाहर हारने वाले प्रत्याशियों से ज्यादा उनके समर्थक अधिक निराश दिखे।

बारिश में खुशी हो गई दोगुनी
एबीवीपी कार्यालय के बाहर प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने ढोल के साथ नाचते गाते खुशी जाहिर की। इसके बाद जुलूस निकाल कर खुशी जताई। इस बीच बरसात शुरू होने पर विजेताओं और छात्राओं का उत्साह दोगुना हो गया। छात्राओं ने बरसात में जमकर जीत का जश्न मनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो