महावीर नगर: वाहनों में तोडफ़ोड़ का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश

- पुलिस स्पेशल टीम की कार्रवाई

बाड़मेर. कोतवाली थाना पुलिस ने बुधवार रात महावीर नगर में हुए वाहनों में तोडफ़ोड़ के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया। एक अन्य की तलाश जारी है।

कोतवाल रामप्रतापसिंह ने बताया कि महावीर नगर में दो दिन पहले रात के समय वाहनों में तोडफ़ोड़ कर चोरी करने के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपी युद्धिष्ठर पुत्र महेन्द्रकुमार निवासी महावीर नगर को गिरफ्तार किया। मामले में शामिल आरोपी विशाल पुत्र बंसतकुमार की तलाश जारी है। पुलिस की टीम में एएसआइ मगनखान, युसुफखान व नीम्बसिंह भाटी शामिल रहे।

ये भी पढ़े...
पोल पर चढ़े विद्युतकर्मी की करंट से मौत

- ग्रामीण क्षेत्र के खारिया तला में हादसा
बाड़मेर. विद्युत पोल पर चढ़कर लाइन का रखरखाव कर रहे डिस्कॉमकर्मी (हेल्पर) की शनिवार शाम को अचानक करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार बाड़मेर ग्रामीण डिस्कॉम में कार्यरत विद्युतकर्मी तगाराम (35) पुत्र बुद्धाराम निवासी दलानाडा पौशाल शिव विद्युत लाइन का रखरखाव करने के लिए भाडण्खा के पास एक पोल चढ़ा था।

इस दौरान लाइन शटडाउन नहीं होने की स्थिति में अचानक करंट लग गया। करंट ने विद्युतकर्मी को पोल से दूर उछाल दिया। हादसे में मौके पर मौत हो गई। ग्रामीण राजकीय अस्पताल लेकर आए। शव मोर्चरी में रखवाया। सूचना मिलने पर डिस्कॉम के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची।

खेत में घुस महिला से मारपीट, छह गिरफ्तार

बाड़मेर. महिला थाना पुलिस ने एक माह पहले दर्ज मारपीट के मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी लता बैगड़ ने बताया कि ग्रामीण थाना क्षेत्र के (बोला) मिठीसर निवासी एक विवाहिता के खेत में घुस कर हुए जानलेवा हमले के मामले में आरोपी लाधाराम पुत्र निम्बाराम, मोटाराम पुत्र वगताराम, कंवराराम पुत्र लाखाराम, ओमाराम, कुम्भाराम व जोगाराम निवासी मिठीसर बोला को गिरफ्तार किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Show More
Mahendra Trivedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned