scriptदो माह से अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा था युवक, युवती ने कर ली आत्महत्या; आरोपी गिरफ्तार | Accused of blackmailing a girl and forcing her to commit suicide arrested | Patrika News
बाड़मेर

दो माह से अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा था युवक, युवती ने कर ली आत्महत्या; आरोपी गिरफ्तार

एक युवती के आत्महत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। आरोपी दो माह से अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा था।

बाड़मेरJun 23, 2024 / 06:45 pm

Suman Saurabh

Girl commits suicide after being blackmailed by man

चौहटन. पुलिस गिरफ्त में आरोपी ।

चौहटन, बाड़मेर। थाना क्षेत्र के सोडियार गांव की सरहद में एक युवती के आत्महत्या के मामले में प्रताड़ना के आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया। आरोपी दो माह से अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर युवती पर शादी के लिए दबाव बना प्रताड़ित कर रहा था जिससे परेशान होकर दो दिन पूर्व उसने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की तथा उसे 12 घंटों के दरम्यान अहमदाबाद से गिरफ्तार किया।

गौरतलब है कि 20 जून को पीड़िता ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली थी जिस पर परिजनों ने शव को घर में ही रखकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया था। मामले को लेकर 21 जून को सूचना मिलने पर पुलिस ने परिजनों से वार्ता कर निष्पक्ष कार्रवाई के लिए समझाइश एवं आश्वासन पर शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया था।

जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्रसिंह मीणा ने बताया कि महिला अत्याचार एवं अस्मिता के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपी युवक खेमगिरी की तलाश शुरू की गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महिला प्रकोष्ठ एवं चौहटन वृताधिकारी कृतिका यादव के नेतृत्व में डीएसटी प्रभारी विक्रमसिंह सहित चौहटन, बीजराड, धनाऊ थाना अधिकारियों की पुलिस ने आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी।

तकनीकी सूचना एवं पारंपरिक पुलिसिंग के आधार पर पुलिस ने आरोपी खेमगिरी उर्फ मानगिरी पुत्र मेघगिरी जाति स्वामी निवासी गोदारों का तला लीलसर को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें

Rajasthan Crime: दरिंदों ने नाबालिग को रात भर रखा और बलात्कार किया, प्रेमी और युवती समेत 5 गिरफ्तार

Hindi News/ Barmer / दो माह से अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां दे रहा था युवक, युवती ने कर ली आत्महत्या; आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो