scriptअभिनेता अक्षयकुमार ने की बाड़मेर की तारीफ, बाड़मेर आने की कही बात | Actor Akshay Kumar praised Barmer, talked about coming to Barmer | Patrika News

अभिनेता अक्षयकुमार ने की बाड़मेर की तारीफ, बाड़मेर आने की कही बात

locationबाड़मेरPublished: Jun 20, 2021 12:44:35 am

Submitted by:

Dilip dave

– कश्मीर में थार के वीर कार्यक्रम की दी फिल्म अभिनेता का जानकारी

अभिनेता अक्षयकुमार ने की बाड़मेर की तारीफ, बाड़मेर आने की कही बात

अभिनेता अक्षयकुमार ने की बाड़मेर की तारीफ, बाड़मेर आने की कही बात



बाड़मेर. सीमांत रेगिस्तान से मेरा गहरा नाता रहा है, जब भी फिल्म शूटिंग के लिए जाता हूं तो बीएसएफ जवानों के साथ समय बिताना और तनोट माता के दर्शन करना मेरी प्राथमिकता में रहता है। ऐसे रेगिस्तान में थार के वीर कार्यक्रम करवाकर वीर शहीदों और उनके परिवारजनों को सम्बल प्रदान करना वाकई काबिले तारीफ है। मैं कोशिश करूंगा कि थार के वीर कार्यक्रम में शिरकत कर वीर सपूतों का हौसला अफजाई कर सकू ं।
उक्त उद्गार नीरू कश्मीर में बीएसएफ जवानों का हौसला बढ़ाने पहुंचे फिल्म अभिनेता अक्षयकुमार ने थार के वीर की स्मारिका देखकर व्यक्त किए। इस दौरान टीम थार के वीर के मार्गदर्शक 115वीं वाहिनी के कमांडेंट प्रदीपकुमार शर्मा ने अक्षय कुमार को स्मारिका भेंट की और थार के वीर कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताया। टीम थार के वीर के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि कोविड की माहामारी के चलते इस वर्ष टीम संरक्षक रावत त्रिभुवनसिंह और कैप्टन हीरसिंह भाटी ने आयोजन को टालते हुए अगले साल आयोजन करने का आह्वान किया था।
ऐसे में बीएसएफ जवानों का हौसला अफजाई करने पहुंचे अक्षय कुमार को स्मारिका भेंट कर उनको जानकारी प्रदान की गई। बालसिंह राठौड़ ने बताया कि टीम थार के वीर पिछले 3 सालों से शहीद परिवारों,सैनिकों और अर्धसैनिकों के लिए कार्य कर रही है।
कैप्टन आदर्श किशोर, इंदर पुरोहित, प्रदीप राठी, प्रेमाराम भादू ,युवराजसिंह राजपुरोहित ,श्रवण खदाव ,अजय नाथ आदि ने अक्षयकुमार का आभार जताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो