सदर पुलिस के खिलाफ सर्व समाज लामबंद, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सौपेंगे ज्ञापन

सदर पुलिस के खिलाफ सर्व समाज लामबंद, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सौपेंगे ज्ञापन
All society mobilized against Sadar police

Moola Ram Choudhary | Updated: 26 Jul 2019, 11:46:57 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सौपेंगे ज्ञापन

बाड़मेर. शहर के नेहरू नगर स्थित जाट चेरिटेबल ट्रस्ट में गुरुवार को सर्व समाज (All society) की बैठक में कुछ दिन पहले सदर पुलिस कर्मियों की ओर से ट्रक चालक व उसके परिवार के साथ की गई मारपीट की घटना व पुलिस अधिकारियों की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं करने पर रोष जताया गया।

जाट समाज जिलाध्यक्ष डालूराम चौधरी ने कहा कि पुलिस ही भक्षक बन जाएगी तो आम आदमी न्याय की मांग लेकर कहां जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस कार्मिकों ने सादे वस्त्रों में शराब पीकर उत्पात मचाया। रात में घर में घुसकर महिलाओं, बच्चों व युवकों के साथ मारपीट की।

अब पुलिस खुद कटघरे में, थानाधिकारी ने कहा: मुझे नहीं दी सुचना, डीओ बोले : मै तो थाने में ही था

निर्दोषों को रात भर थाने में रखकर पीटा गया। इसके बाद भी पुलिस अधिकारियों ने महज औपचारिकता निभाते हुए तीन दोषी पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया जो कि आमजन के साथ अन्याय है। उन्होंने कहा कि पुलिस की ओर से राजीनामे का दबाव बनाया जा रहा है।

पीडि़त परिवार को धमकाया जा रहा है। आरोपित पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज नहीं किया गया है। इसको लेकर शुक्रवार को सर्व समाज के लोग जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग करेंगे। इसके बाद भी मांगे नहीं मानी गई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होने दोषी कार्मिकों को निलम्बित करने के साथ जेल भेजने व थाने में कार्यरत सभी कार्मिकों को लाइन हाजिर करने की मांग की। इस मौके पर सर्व समाज के लोग मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned