scriptदेर रात शहर में पशुओं की धरपकड़ शुरू, 51 कार्मिकों की 2 टीमें जुटी | animals will be kept in Nandi Gaushala | Patrika News
बाड़मेर

देर रात शहर में पशुओं की धरपकड़ शुरू, 51 कार्मिकों की 2 टीमें जुटी

-नंदी गोशाला में रखे जाएंगे बेआसरा पशु
-पशुओं के पकडऩे का अभियान शुरू

बाड़मेरOct 11, 2019 / 07:05 pm

Moola Ram

 animals will be kept in Nandi Gaushala

animals will be kept in Nandi Gaushala

बाड़मेर. नगर परिषद की ओर से गुरुवार देर रात को शहर से बेआसरा पशुओं को पकडऩे के लिए अभियान शुरू किया गया। परिषद की ओर से 2 टीमों का गठन किया गया। जिसमें 51 कार्मिकों ने देर रात तक पशुओं को पकडऩे का काम किया। पशुओं को शहर के अलग-अलग स्थानों से एकत्रित कर गोशाला भेजेंगे।
शहर के भीतरी क्षेत्र से शुरूआत

पहली टीम ने नगर परिषद से गांधी चौक, सदर बाजार, पुरानी सब्जी मंडी, जवाहर चौक, ढाणी बाजार, चिंदरियों की जाळ, व मोक्ष धाम क्षेत्र से पशुओं को पकड़ा। वहीं दूसरी टीम ने स्टेशन रोड, अहिंसा सर्कल, सुभाष चौक, चौहटन रोड व मोक्षधाम तक के विचरण कर रहे पशुओं को पकडऩे की कार्रवाई को अंजाम दिया।
दीपावली से पहले मिलेगी निजात

शहर वासियों की सबसे बड़ी आवारा पशुओं की समस्या का दीपावली से पहले समाधान होने की उम्मीद है। टीमें अब प्रतिदिन रात को पशु पकडऩे का काम करेगी।
पहले यहां करेंगे एकत्रित

पशुओं को पकड़ कर मोक्षधाम, कुत्तों का बाड़ा, महावीर नगर स्थित सभा भवन, सिणधरी चौराहा के आरओबी के नीचे, टाउन हॉल सहित अन्य स्थानों पर एकत्रित किया जाएगा। इसके बाद गोशाला भेजा जाएगा।
इनके नेतृत्व में हुई कार्रवाई

इस मौके पर नगर परिषद के राजस्व अधिकारी पवन प्रजापत, सफाई निरीक्षक भगवानदास, बसंत कुमार, दीपक परमार, बलवीर माली, छोटूसिंह, थानाराम माली सहित कई कार्मिकों ने सहयोग किया।

Home / Barmer / देर रात शहर में पशुओं की धरपकड़ शुरू, 51 कार्मिकों की 2 टीमें जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो