scriptराजस्थान के बाड़मेर जिले में असामाजिक तत्वों ने की ‘कायराना हरकत’, शहीद स्मारक पर कर डाली तोड़फोड़ | AntiSocial Elements Broken of the Martyrs Memorial in Barmer | Patrika News

राजस्थान के बाड़मेर जिले में असामाजिक तत्वों ने की ‘कायराना हरकत’, शहीद स्मारक पर कर डाली तोड़फोड़

locationबाड़मेरPublished: Feb 19, 2019 03:26:16 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान के बाड़मेर जिले में असामाजिक तत्वों ने की ‘कायराना हरकत’, शहीद स्मारक पर कर डाली तोड़फोड़

Martyrs Memoria

Martyrs Memoria

बाड़मेर।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद जहां एक तरफ पूरे देश-प्रदेश में रोष व्याप्त है। वहीं दूसरी तरफ किन्हीं असमाजिक तत्वों ने राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय के शहीद सर्किल पर बने अमर जवान शहीद स्मारक पर तोड़फोड़ कर शहर में शहीदों की शहादत को शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। मामले के बाद जिले की जनता में आक्रोश है।
बाड़मेर के सिणधरी सर्किल शहीद स्मारक पर असामाजिक तत्वों ने सोमवार रात को कायराना हरकत करते हुए शहीदों की निशानी बंदूक को टुकड़े-टुकड़े कर दिर। मंगलवार सुबह आने-जाने वाले नागरिकों ने शहीदों की बंदूक को नहीं देखा तो यह सूचना आग की तरह शहर में फ़ैल गई। असमाजिक तत्वों की इस कायराना करतूत की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। इस दौरान पुलिस सूचना मिलते ही शहीद स्मारक पहुंची।
पुलिस ने यहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी चाही तो निराशा हाथ लगी। क्योंकि मामले में सबसे गंभीर तथ्य यह है कि यहां के सीसीटीवी कैमरे पिछले कई दिनों से बंद हैं। चंद असामाजिक तत्वों की वजह से बाड़मेर में एक बार फिर हर आम आदमी का सर शर्म से झुक गया। साथ ही प्रशासन की लापरवाही का भी एक नमूना देखने को मिला। फ़िलहाल मामले को लेकर प्रशासन मौन है।
आपको बता दें कि यह घटना पूर्व में भी दो बार हो चुकी है लेकिन कोई आरोपी अब तक गिरफ्त में नहीं आया है। इस तरह की घटना से आमजन में काफी आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो