scriptदूल्हे के अपहरण के मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर | Arrested accused of kidnapping | Patrika News

दूल्हे के अपहरण के मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Aug 02, 2019 09:23:55 pm

-सगाई तोडऩे पर गुस्सा हुए और वारदात को दिया अंजाम
 

Arrested accused of kidnapping

Arrested accused of kidnapping

बाड़मेर. सिणधरी थाना क्षेत्र के भाटा गांव में दो दिन पहले फिल्मी स्टाइल में दूल्हे व उसके भाई के अपहरण के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी सहित दो जनों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया है कि युवती की सगाई तोड़ कर दूसरी जगह शादी कर रहे थे, इसलिए गुस्साए दूसरे पक्ष ने वारदात को अंजाम दिया।
थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि नगर निवासी नरपतसिंह पुत्र शंकरसिंह की बारात रुकवाकर बारातियों के साथ मारपीट कर दूल्हे व भाई गणपतसिंह का अपहरण कर 15 घंटे बंधक बना मारपीट करने के मामले में पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपी जालमसिंह पुत्र बंशीसिंह व कमलसिंह पुत्र रिजुसिंह निवासी जसोल को गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है। फरार आरोपियों की तलाश में अलग-अलग टीमें जुटी हैं। कार्रवाई में हैड कांस्टेबल कानदान, नारायणराम, भींयाराम व संजय शर्मा शामिल रहे।

यह है पूरा मामला

दो दिन पहले नगर गांव से बारात लेकर एक वाहन में 7-8 बाराती रवाना हुए। भाटा गांव पहुंचने से पहले ही आरोपियों ने बारात की गाड़ी रुकवा दी। बारातियों के साथ जमकर मारपीट कर दूल्हे व उसके भाई का अपहरण कर लिया। भाटा निवासी युवती की सगाई पहले कहीं और कर रखी थी। अब दूसरी जगह सगाई कर शादी करने की वजह से दूसरे पक्ष की ओर से वारदात को अंजाम देना सामने आया है।
यह भी पढ़िए, रात में कार चोरी, सुबह पुलिस ने पकड़ा

बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के उत्तरलाई स्थित एक यार्ड से कार चोरी होने का प्रकरण दर्ज होने पर ग्रामीण थाना पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए कुछ ही घण्टों में आरोपी को कवास से गिरफ्तार किया। कार बरामदगी के प्रयास जारी हैं।
थानाधिकारी दीपसिंह चौहान ने बताया कि उत्तरलाई निवासी मुकेश कुमार पुत्र चंपालाल ने शुक्रवार सुबह रिपोर्ट पेश कर बताया कि रात को यार्ड में खड़ी कार आरोपी अशोककुमार पुत्र आईदानराम निवासी शिव आदि ने चोरी की है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया। मामले में एएसआई अचलाराम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अशोक कुमार को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो