जहरीली शराब पहुंचाने का मुख्य आरोपित गिरफ्तार 

जहरीली शराब प्रकरण के मुख्य आरोपित को पकडऩे में पुलिस ने गुरुवार को कामयाबी हासिल की। आरोपित

By: मुकेश शर्मा

Published: 15 Apr 2016, 11:59 PM IST

बाड़मेर।जहरीली शराब प्रकरण के मुख्य आरोपित को पकडऩे में पुलिस ने गुरुवार को कामयाबी हासिल की। आरोपित महेंद्रसिंह पुत्र श्यामसिंह भाटी निवासी दुधोड़ा को पुलिस ने जालीपा फांटे पर गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर पकड़ा। उसने पूछताछ में जैसलमेर से ही जहरीली शराब लेकर बिशाला व गडरारोड में सप्लाई करने की बात कबूल की। उधर, जोधपुर में पुलिस ने स्प्रिट आपूर्ति करने वाली फैक्ट्री के मालिक को गिरफ्तार किया है।

जोधपुर में फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोतरा जस्साराम बोस व जांच अधिकारी ओमप्रकाश उज्ज्वल ने देवेन्द्र से गहन पूछताछ की। इसमें यह सामने आया कि वह स्प्रिट कुंजबिहारी अरोड़ा पुत्र भंवरलाल निवासी शास्त्री नगर जोधपुर लाया था। पुलिस ने कुंजबिहारी अरोड़ा को दस्तयाब किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने डायमण्ड केमिकल्स के नाम से फर्म व फैक्ट्री से देवेन्द्र सोलंकी को स्प्रिट की आपूर्ति करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

जैसलमेर से ही लाया था शराब


आरोपित महेंद्रसिंह को गुरुवार  को बाड़मेर पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल, ग्रामीण थानाधिकारी कैलाशदान, एएसआई राजेश कुमार व हमीरसिंह की  टीम ने गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में बताया कि वह जहरीली शराब जैसलमेर के बाबाजी का फांटा तेजरावा से मोहनसिंह की फैक्ट्री व बईया से रोशनसिंह से लाया था। उसने यह शराब       बिशाला में भगसिंह व मनोहरसिंह को एवं गडरारोड में मिरचूराम को आपूर्ति की थी।

झिनझिनयाली में की थी स्प्रिट की आपूर्ति



पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख के निर्देशन में पुलिस थाना बाड़मेर ग्रामीण की ओर से जोधपुर से स्प्रिट की आपूर्ति करने वाले देवीलाल उर्फ देवेन्द्र सोलंकी से पूछताछ में यह बात सामने आई कि उसने स्प्रिट की आपूर्ति गणपतसिंह को बाबाजी के फांटा झिनझिनयाली में की थी।


एक आरोपित रिमाण्ड पर

बाड़मेर से अवैध फैक्ट्री तक दो बार स्प्रिट व खाली बोतलों के परिवहन के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किए गए दुर्जनसिंह पुत्र इन्द्रसिंह निवासी म्याजलार को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे 18 अप्रेल तक पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया।
मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned