नवनिर्वाचित सरपंच के बेटे ने एएसआइ को 'बधाई' के दिए रुपए, वीडियो वायरल

- एसपी ने किया लाइन हाजिर

- चौहटन थाने में कार्यरत था एएसआइ

By: Moola Ram

Published: 19 Mar 2020, 12:07 PM IST

बाड़मेर. चौहटन थाना क्षेत्र के केकड़ गांव के नवनिर्वाचित सरपंच को घर तक छोडऩे के गए पुलिस अधिकारी के बधाई के रूप में रुपए लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने एएसआइ को लाइन हाजिर कर मामले की जांच शुरू की है।

जानकारी के मुताबिक चौहटन क्षेत्र के केकड़ गांव के सरपंच निर्वाचित होने पर उसे चौहटन थाने का पुलिस दल घर तक छोडऩे गया था। जहां नवनिर्वाचित सरपंच के ढोल-धमाके के साथ स्वागत किया जा रहा है।

यहां सरपंच पुत्र ने वायरल वीडियो के अनुसार चौहटन थाने के दो पुलिसकर्मियों को बधाई के रूप में नकद रुपए दिए। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने चौहटन थाने में पदस्थापित एएसआइ नैनाराम को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच चौहटन वृत्त डिप्टी अजीतसिंह को सौंपी गई है।

- एएसआइ लाइन हाजिर

पंचायतीराज चुनाव के दौरान सरपंच पुत्र की ओर से पुलिसकर्मी को नकद रुपए देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली थी। एएसआइ नैनाराम को लाइन हाजिर कर दिया है। मामले की जांच चौहटन डिप्टी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही करेंगे

- आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned