scriptखेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट | Assault case registered, Police launched investigation | Patrika News

खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर मारपीट

locationबाड़मेरPublished: Aug 02, 2019 05:56:40 pm

Submitted by:

Moola Ram

शिव. ग्राम पंचायत उंडू के प्रहलादपुरा निवासी एक जने ने गांव के ही एक जने के खिलाफ खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर फसल को नुकसान पहुंचाने व मारपीट का मामला दर्ज

investigation

investigation

शिव. ग्राम पंचायत उंडू के प्रहलादपुरा निवासी एक जने ने गांव के ही एक जने के खिलाफ खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर फसल को नुकसान पहुंचाने व मारपीट का मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार अगराराम पुत्र चौथाराम जाट ने रिपोर्ट में बताया कि बुधवार को व अपने खातेदारी खेत में कार्य कर रहा था। तभी गांव के ही खेमाराम पुत्र लालराम जाट उसके जोते हुए खेत में पशुओं को लेजा फसल को नुकसान पहुंचाने लगा। मना करने पर उसके साथ मारपीट की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
और इधर…

खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर तार चुराई

शिव. ग्राम पंचायत काश्मीर के राजस्व गांव जियोणियों की बस्ती निवासी एक जने ने 8 जनों के खिलाफ खातेदारी खेत में अनाधिकृत प्रवेश कर तार चुराने व काश्त करने का मामला दर्ज करवाया।
पुलिस के अनुसार मानाराम पुत्र भीमाराम जाट ने रिपोर्ट में बताया कि उसके खेत में भैराराम, पदमाराम, खेताराम, बाबूराम, पप्पूराम, कस्तूराराम, भंवराराम जाट निवासी जियोणियों की बस्ती तथा बख्तावरसिंह, नगसिंह, किरतसिंह राजपूत निवासी पाबूमाली ने अनाधिकृत प्रवेश कर तीन ट्रैक्टरों से काश्त की।
मना करने पर ट्रैक्टर ऊपर चढ़ाने की धमकियां दी तथा खेत में बने झौंपे में तोडफ़ोड़ करते हुए खेत के चारों ओर लगी पट्टियां व कंटीली तार चुरा ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो