हनुमान बेनिवाल पर हमला, हमलावर को पकड़कर धुना

नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल पर गुरुवार को हमले का प्रयास किया। सांसद की गिरेबान पकड़ी। हमलावर के पास चाकू बताया गया है।

बाड़मेर. नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल पर गुरुवार को हमले का प्रयास किया। सांसद की गिरेबान पकड़ी। हमलावर के पास चाकू बताया गया है। हमलावर को हनुमान समर्थक भीड़ ने जमकर पीटा।

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हनुमान बेनिवाल का यहां टिड्डी हमले को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव प्रदर्शन में मौजूद थे।

ये भी पढ़े...

चुनाव पर्यवेक्षक ने लिया तैयारियों का जायजा

बाड़मेर. जिले में पंचायतीराज चुनाव पर्यवेक्षण के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से मनोनीत पर्यवेक्षक दुर्गेश कुमार बिस्सा बुधवार को यहां पहुंचे। उन्होंने चुनाव तैयारियों का जायजा लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर अंशदीप के साथ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर पारदर्शी स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव करवाने के निर्देश दिए। बिस्सा ने कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी से जानकारी ली।

बिस्सा ने राजकीय महाविद्यालय परिसर में पोलिंग पार्टियों के प्रशिक्षण एवं रवानगी की व्यवस्था का जायजा लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए।

पर्यवेक्षक बिस्सा चुनाव के दौरान सर्किट हाउस कमरा नंबर 1 बाड़मेर एवं डाक बंगला बालोतरा के कमरा नंबर 1 में मुख्यालय रहते हुए मोबाइल 9799061411 पर किसी भी चुनाव संबंधित शिकायत एवं जानकारी के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Moola Ram Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned