रेलवे स्टेशन पर खड़े युवक पर हमला, सिरा फटा, आरोपी फरार

रेलवे स्टेशन पर खड़े युवक पर हमला, सिरा फटा, आरोपी फरार
Attack on youth standing at railway station, cracked ends, accused abs

Moola Ram Choudhary | Updated: 14 Jun 2019, 11:37:15 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- सिर पर मारी लाठी, 17 टांके लगे

बायतु. उपखंड मुख्यालय पर स्थित रेलवे स्टेशन पर बने एक पीपल के दर्शन के लिए आए एक युवक पर शराब के नशे में धुत एक जने ने जानलेवा हमला कर सिर फोड़ दिया। नेमाराम पुत्र गिरधारीराम ब्राह्मण निवासी बायतु भोपजी रेलवे स्टेशन पर पीपल दर्शन के लिए आया था।

इस दौरान शराब के नशे में धुत रतनलाल पुत्र डूंगरराम हरिजन निवासी बायतु ने जान से मारने की नियत से हमला कर सिर पर लाठी से वार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। गंभीर अवस्था में घायल नेमाराम को राजकीय चिकित्सालय बायतु लाया गया, जहां सिर पर 17 टांके आए।

आरोपी घटना के बाद फरार हो गया। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में अचानक इस तरह जानलेवा हमला होने से एक बार तो अफरा-तफरी मच गई। घटना के समय पीपल पूजन लिए आईं महिलाएं व बच्चे भी डर गए।

रहवासी ढाणी में आग, झोंपे, नकदी व अनाज खाक

- गोलिया गर्वा गांव की घटना
वहीं इधर धोलानाडा ग्राम पंचायत मंगले की बेरी के राजस्व गांव गोलिया गर्वा में गुरुवार दोपहर को भीखाराम पुत्र हरजी राम देवासी के रहवासी ढाणी में आग लग गई। धुआं उठता व लपटें देख कर आस पड़ोस से ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बचाने में जुट गए।

टैंकरों से पानी डाल काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक आग से झोंपे जल गए, जिसमें उसमें रखी बाजरी, ग्वार की बोरियां, नकदी, चारा, बिस्तर-बर्तन सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned