30 नींद की गोलियां खाकर एफबी पर डाली पोस्ट, 'प्लीज मुझे माफ करना', पढ़कर दोस्तों के उड़े होश

30 नींद की गोलियां खाकर एफबी पर डाली पोस्ट, 'प्लीज मुझे माफ करना', पढ़कर दोस्तों के उड़े होश

abdul bari | Publish: Jul, 04 2019 02:22:32 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

( Attempted suicide) होटल में रुके युवक रमेश मेघवाल ने नींद की गोलियां खाने के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट में कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं, ना मैं अच्छा बेटा बन सका ना अच्छा फेमिली मेम्बर, प्लीज मुझे माफ कर देना, मैं सुसाइड करने जा रहा हूं

बाड़मेर.

जिले के सावा निवासी युवक ने तनाव के चलते शहर के एक होटल में नींद की 30-35 गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास ( attempted suicide ) किया। समय रहते दोस्तों और रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंच कर उसे बचा लिया।

जानकारी अनुसार एक होटल में रुके युवक रमेश मेघवाल ने नींद की गोलियां खाने के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट में कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं, ना मैं अच्छा बेटा बन सका ना अच्छा फेमिली मेम्बर, प्लीज मुझे माफ कर देना, मैं सुसाइड करने जा रहा हूं, पापाजी मुझे माफ़ कर देना और मेरे बच्चों तुम भी, अलविदा यारों, मैं अपनी मर्जी से सब कर रहा हूं इसका कोई जिम्मेदार नहीं है।

एफबी ( fecbook ) पर पोस्ट देखते ही दोस्तों के होश उड़ गए। उन्होंने रमेश के पिता को बताया। उन्होंने तुरंत रिश्तेदारों व दोस्तों को होटल भेजा। कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब वह बेहोशी की हालात में मिला। उसे तुरंत राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों के प्रयासों से वह बच गया।

मैने गलती की और कोई नहीं करें
बुधवार को पत्रिका टीम ने जब रमेश से बातचीत की तो उसने बताया कि तीन वर्ष पहले उसने मध्यप्रदेश से जीएनएम का कोर्स किया था। नौकरी के खूब प्रयास किए लेकिन नहीं मिली। ऐसे में मानसिक तनाव के चलते गलत कदम उठाया। जीवन में कोई गलत कदम उठाने से पहले एक पल के लिए जरूर सोचना चाहिए। एक पल आपकों सही दिशा में ले जाएगा।

 

यह खबरें भी पढ़ें..


7 साल की मासूम से बलात्कार, लहूलुहान हालत में घर के बाहर फेंका, देर रात हुआ हंगामा


शास्त्री नगर रेप मामला : दिनभर चला हंगामा और अफवाह का दौर, उपद्रव फैलाने के आरोप में 16 गिरफ्तार

WATCH : शास्त्री नगर मामला, 10 दिन पहले भी हुई थी 4 साल की बच्ची के साथ ऐसी ही दरिंदगी

पाकिस्तानी स्टूडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भारत जाने की ख्वाहिश का किया ऐलान

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned