script30 नींद की गोलियां खाकर एफबी पर डाली पोस्ट, ‘प्लीज मुझे माफ करना’, पढ़कर दोस्तों के उड़े होश | Attempted suicide, then upload post on Facebook | Patrika News

30 नींद की गोलियां खाकर एफबी पर डाली पोस्ट, ‘प्लीज मुझे माफ करना’, पढ़कर दोस्तों के उड़े होश

locationबाड़मेरPublished: Jul 04, 2019 02:22:31 am

Submitted by:

abdul bari

( Attempted suicide) होटल में रुके युवक रमेश मेघवाल ने नींद की गोलियां खाने के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट में कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं, ना मैं अच्छा बेटा बन सका ना अच्छा फेमिली मेम्बर, प्लीज मुझे माफ कर देना, मैं सुसाइड करने जा रहा हूं

बाड़मेर.

जिले के सावा निवासी युवक ने तनाव के चलते शहर के एक होटल में नींद की 30-35 गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास ( attempted suicide ) किया। समय रहते दोस्तों और रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंच कर उसे बचा लिया।
जानकारी अनुसार एक होटल में रुके युवक रमेश मेघवाल ने नींद की गोलियां खाने के बाद फेसबुक पर डाली पोस्ट में कहा कि मैं अपनी लाइफ से परेशान हो चुका हूं, ना मैं अच्छा बेटा बन सका ना अच्छा फेमिली मेम्बर, प्लीज मुझे माफ कर देना, मैं सुसाइड करने जा रहा हूं, पापाजी मुझे माफ़ कर देना और मेरे बच्चों तुम भी, अलविदा यारों, मैं अपनी मर्जी से सब कर रहा हूं इसका कोई जिम्मेदार नहीं है।
एफबी ( fecbook ) पर पोस्ट देखते ही दोस्तों के होश उड़ गए। उन्होंने रमेश के पिता को बताया। उन्होंने तुरंत रिश्तेदारों व दोस्तों को होटल भेजा। कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर गए तब वह बेहोशी की हालात में मिला। उसे तुरंत राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां पर चिकित्सकों के प्रयासों से वह बच गया।
मैने गलती की और कोई नहीं करें
बुधवार को पत्रिका टीम ने जब रमेश से बातचीत की तो उसने बताया कि तीन वर्ष पहले उसने मध्यप्रदेश से जीएनएम का कोर्स किया था। नौकरी के खूब प्रयास किए लेकिन नहीं मिली। ऐसे में मानसिक तनाव के चलते गलत कदम उठाया। जीवन में कोई गलत कदम उठाने से पहले एक पल के लिए जरूर सोचना चाहिए। एक पल आपकों सही दिशा में ले जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो