एएसआइ पर बलात्कार के आरोप का ऑडियो वायरल, पुलिस बोली: बयानों में पीड़िता ने नकारा

चौहटन थाने में पदस्थापित एक एएसआई पर बलात्कार करने के आरोप का ऑडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए।

By: kamlesh

Published: 15 Sep 2021, 02:38 PM IST

बाड़मेर। चौहटन थाने में पदस्थापित एक एएसआई पर बलात्कार करने के आरोप का ऑडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए। अब तक जांच में सामने आया है कि वायरल ऑडियो के तथ्यों से पीडि़ता नकार रही है। पीडि़ता का कहना है कि उसके साथ कोई अपराध नहीं हुआ है।

दरअसल, चौहटन थाने में पदस्थापित एएसआई के खिलाफ सोशल मीडिया पर दो ऑडियो वायरल हुए। ऑडियो में पीडि़त महिला का आरोप था कि पति व बच्चें हरियाणा रहते है। आरोप है कि एएसआई ने छह माह पहले थाने व घर पर आकर बलात्कार किया है। आरोप लगाया है कि थाने में ऐसे काम हो रहे है, उसके कोई मददगार नहीं है। एएसआइ उसे बुरी नजर से कई दिनों से देख रहा है। पति हरियाणा रहता है। बता दें कि पत्रिका इस मामले में बताए जा रहे ऑडियो की पुष्टी नहीं करता।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डिप्टी को प्रकरण की जांच सौंपी। डिप्टी ने पीडि़ता के बयान लिए है। बयानों में महिला ने ऑडियो के तथ्यों को नकार दिया है। साथ ही बताया कि उसके चिकित्सक का परामर्श चल रहा है, मिग्री के दौरे पड़ते है। किसी ने कोई ऑडियो बनाकर वायरल कर दिया है तो उसे जानकारी नहीं है। उसके साथ कोई ऐसा अपराध नहीं हुआ है। इधर, पुलिस का दावा है कि ऑडियो वारयल करने वाली महिला ने वर्ष- 2014 के बाद कुल 13 बलात्कार के प्रकरण दर्ज करवाए है। जिसमें 9 झूठे पाए गए। दो मामलों में चालान हुए और दो प्रकरणों की जांच चल रही है।

एएसआई के पास दो प्रकरणों की जांच
पुलिस ने बताया कि ऑडियो वायरल करने वाली महिला ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था। जिसकी जांच एएसआई के पास है। इधर, आरोपी ने भी महिला के खिलाफ एक प्रकरण दर्ज करवा रखा है, जिसकी जांच भी एएसआई के पास है।

एक महिला के सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल हुए है। जिसमें पुलिस के एएसआई पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसकी जांच चौहटन डिप्टी की सौंपी। डिप्टी ने महिला के बयान लिए है और वीडियोग्राफी करवाई है। जांच में महिला का कहना है कि मिग्री के दौरे पड़ते है और दवाईयां ले रही है। उसके साथ कोई अपराध नहीं हुआ है।
आनंद शर्मा, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned