script

सीमावर्ती कस्बे से बांग्लादेशी युवक दस्तयाब, पुलिस कर रही पूछताछ

locationबाड़मेरPublished: Oct 21, 2019 08:42:01 pm

Submitted by:

Dilip dave

इंटेलीजेंस ने पकड़ा

सीमावर्ती कस्बे से बांग्लादेशी युवक दस्तयाब, पुलिस कर रही पूछताछ

सीमावर्ती कस्बे से बांग्लादेशी युवक दस्तयाब, पुलिस कर रही पूछताछ


बाड़मेर. सीमावर्ती बाड़मेर जिले के सीमांत कस्बे चौहटन सोमवार शाम एक बांग्लादेशी युवक का दस्तयाब किया गया। युवक के पास अमरीकी डॉलर, मोबाइल और पासपोर्ट बरामद हुआ।
सीआईडी इंटेलीजेंस ने चौहटन कस्बे से एक बांग्लादेशी नागरिक युवक को दस्तयाब कर पुलिस को सुपुर्द किया। युवक ने अपना नाम मोहम्मद अनवर हुसैन पुत्र अब्दुल हयात बताया। उसके पास एक अमरीकन डॉलर, मोबाइल और पॉवर बैंक जब्त हुआ है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने पासपोर्ट के जरिए भारत यात्रा पर अजमेर आने तथा भूलवश सरहदी इलाके में पहुंचने की बात कही है। पुलिस पूछताछ कर रही है।
पुलिस उप अधीक्षक अजीतसिंह ने बताया कि बांग्लादेशी युवक मोहम्मद अनवर हुसैन पुत्र अबुल हयात निवासी ईशापुरा सदर कुमीला, बांग्लादेश के पास एक पासपोर्ट व अमरीकन करैंसी के सौ डॉलर का नोट, कुछ भारतीय मुद्रा, एक मोबाइल, पॉवर बैंक बरामद किए हैं। युवक पासपोर्ट के जरिए भारत आया था तथा उसके अजमेर शरीफ का वीजा है। लेकिन बाद में वह सरहदी प्रतिबंधित इलाके में पहुंच गया। पूछताछ में उसने किसी व्यक्ति को डॉलर के बदले रुपए प्राप्त करने का पता पूछने पर उसने इधर की बस में बैठा दिया। फिलहाल उसने भूलवश इस क्षेत्र में पहुंचने की बात कही है। चौहटन पुलिस उसे संयुक्त पूछताछ के लिए जेआइसी को सुपुर्द करेगी। उसके पास 1 अक्टूबर से 31 दिसम्बर तक के वीजा के कागजात मिले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो