बाड़मेर : दिन दहाड़े बैंक में डाका, 2 मिनट में 5 लाख 23 हजार की लूट

-मोटरसाइकिल से बैंक पहुंचे नकाबपोश
-कर्मचारियों और ग्राहकों पर तानी पिस्तौल
-बाड़मेर के खंडप एसबीआई बैंक में लूट
-लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

By: Mahendra Trivedi

Updated: 04 Oct 2021, 09:41 PM IST

बाड़मेर. जिले के समदड़ी क्षेत्र के खण्डप एसबीआई बैंक में सोमवार को दिन दहाड़े तीन शातिर बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए 5 लाख 23 हजार की नकदी लेकर बैग में भरकर फरार हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराह्न बाद करीब 3 बजकर 35 मिनट पर तीन लुटेरे बाइक पर सवार होकर खण्डप स्थित एसीबीई बैंक पहुंचे। बाइक बाहर खड़ी कर अंदर प्रवेश करते ही पिस्तौल तान दी। दो लुटेरों ने हाथ मे पिस्तौल दिखाकर बैंक में खड़े ग्राहकों सहित बैंक कार्मिकों को एक तरफ खड़ा रहने को कहा। इसके बाद उसके साथ तीसरे शख्स जिसके हाथ मे बेग था उसने कैश काउंटर पर जाकर वहां से 5 लाख 23 हजार की नकदी लेकर उसे भर ली। इसके बाद तीनों वहां से बाहर निकलकर बाइक पर सवार फरार हो गए।
पुलिस जुटी तलाश में
बैंक में लूट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। एसीपी ने टीमों का गठित करते हुए लुटेरों को पकडऩे के लिए रवाना किया।
सभी के हाथ ऊपर करवाए
लूट की पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में तीन लुटेरे बैंक में प्रवेश करते हुए साफ दिख रहे हैं। उन्होंने मुहं पर कपड़ा बांध रखा है। जिससे कोई पहचान नहीं हो सके। बैंक में पहुंचते ही कर्मचारियों और ग्राहकों को एक तरफ खड़े रहने की कहते हुए सभी के हाथ ऊपर करवा दिए। घटना को अंजाम देने तक दो लुटेरे पिस्तौल तानकर खड़े रहे। जबकि उनका तीसरा साथ कैंश काउंटर से पैसे भरकर ले आया। इसके बाद तीनों वहां से भाग गए।

बैंक केशियर का मोबाइल लुटेरे ले गए
लुटेरे नकदी लूट के साथ केशियर का मोबाइल भी साथ लेकर गए ताकि वो पुलिस को फोन नहीं कर सके । पुलिस इसी मोबाइल की लोकेशन पर लुटेरों का पता करने में लगी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह भी खण्डप गांव स्थित बैंक पहुंचकर मामले की तह तक जाने की कोशिश में लगे है ।

Show More
Mahendra Trivedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned