रेसिंग हाससा: मौका मुआयना करने आए एडीजी से स्थानीय लोगों ने कहा- यहां हर स्तर पर लापरवाही बरती गई

रेसिंग हाससा: मौका मुआयना करने आए एडीजी से स्थानीय लोगों ने कहा- यहां हर स्तर पर लापरवाही बरती गई
रेसिंग कार हाससा: एडीजी मौका मुआयना कर बोले- कहीं न कहीं तो चूक हुई है, इसलिए हादसा हुआ...

abdul bari | Publish: Sep, 23 2019 08:43:41 PM (IST) | Updated: Sep, 23 2019 08:58:30 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

र्व सरपंच रामचन्द्र चौधरी ने एडीजी मेहरड़ा को घटना के बारे में जानकारी दी तथा बताया कि इसमें हर स्तर पर लापरवाही बरती गई। कृषि क्षेत्र में ऐसी ग्रेवल सड़कों पर रेसिंग से इतना बड़ा हादसा हुआ कि एक गरीब परिवार पूरी तरह से टूट गया। हुकमसिंह अजीत ने भी घटना की जानकारी दी।

समदड़ी (बाड़मेर).
क्षेत्र के होतरड़ा गांव में रेसिंग हादसे ( Hit And Run Case barmer ) के तीसरे दिन जयपुर मुख्यालय से आए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) रविप्रकाश मेहरड़ा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। एडीजी सोमवार सुबह समदड़ी पुलिस थाने पहुंचे। यहां से सीधे होतरड़ा गांव स्थित घटना स्थल पर गए। वहां घटना स्थल पर रेसिंग कार से तीन जनों को कुचलने की जगह को देखा। जिस रास्ते से रेसिंग की अनुमति दी गई, उस ग्रेवल मार्ग को भी देखा।


पूर्व सरपंच रामचन्द्र चौधरी ने एडीजी मेहरड़ा को घटना के बारे में जानकारी दी तथा बताया कि इसमें हर स्तर पर लापरवाही बरती गई। कृषि क्षेत्र में ऐसी ग्रेवल सड़कों पर रेसिंग से इतना बड़ा हादसा हुआ कि एक गरीब परिवार पूरी तरह से टूट गया। हुकमसिंह अजीत ने भी घटना की जानकारी दी। अजीत ने एडीजी को बताया कि लूनी नदी में सरेआम बिना कोई रोकटोक बजरी खनन कर इसी ग्रेवल सड़क मार्गो से परिवहन किया जा रहा है। इससे भी हादसे की आशंका बनी रहती है।


कहीं न कहीं तो चूक हुई है...

पूर्व सरपंच मोतीराम चौधरी ने पीडि़त परिवार को अधिकतम आर्थिक सहायता दिलाने की पैरवी की। घटना के प्रत्यक्षदर्शी अर्जुनराम ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते कहा कि एक के बाद एक तीन रेसिंग कारें तीनों को रौंदती हुई ऊपर से निकली। एडीजी मेहरड़ा ने इस मौके पर कहा कि कहीं न कहीं तो चूक हुई है। जिससे यह बड़ा हादसा हो गया। इससे सबक लिया जाएगा और हर पहलू की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


यह रहे मौजूद

इस दौरान उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव, पुलिस उप अधीक्षक छुगसिंह सोढ़ा, तहसीलदार राकेश जैन, नायब तहसीलदार भंवरलाल मीणा, थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई आदि मौजूद थे।

यह खबरें भी पढ़ें...


दो ट्रोलों में हुई जोरदार भिड़ंत, दोनों के डीजल टैंक फटे, चालक-खलासी जिंदा जले


घर में अकेली थी युवती, मौका पाकर जीजा ने कर डाली शर्मनाक हरकत

एक ही समाज के दो गुटों में चले लात-घूसे, रोड जाम

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned