scriptबाड़मेर: कलक्ट्रेट में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों की थर्मल स्कैनिंग | barmer corona fight | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर: कलक्ट्रेट में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों की थर्मल स्कैनिंग

कलक्ट्रेट परिसर के प्रवेश द्वार पर आने वालों की थर्मल स्कैनिंग
परिसर के दोनों तरफ के रास्ते बंद
केवल मुख्य द्वार से आवाजाही

बाड़मेरMay 28, 2020 / 09:20 pm

Mahendra Trivedi

बाड़मेर: कलक्ट्रेट में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों  की थर्मल स्कैनिंग

बाड़मेर: कलक्ट्रेट में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों की थर्मल स्कैनिंग

बाड़मेर. जिला कलक्ट्रेट कार्यालय परिसर में आने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों की अब नियमित रूप से थर्मल स्कैनिंग होगी। इसमें उनका तापमान मापा जाएगा। कलक्ट्रेट परिसर के प्रवेश द्वार पर कर्मचारियों ने गुरुवार को यहां आने वालों की थर्मल स्कैनिंग की। वहीं परिसर के दोनों तरफ के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। केवल मुख्य द्वार से आवाजाही की जा रही है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया जिला कार्यालय में मैन गेट के अलावा साइड वाले दोनों गेट बन्द रखे जाएंगे। कार्यालय में प्रवेश केवल मुख्य द्वार से ही दिया जाएगा। इसी प्रकार जिला कार्यालय में समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों एवं आगन्तुकों की थर्माेगन से टेम्परेचर चैक के बाद हाथों को सेनेटाइज किए जाने के बाद ही प्रवेश दिया जाएगा।
…तो भेजा जाएगा अस्पताल
जांच के दौरान तापमान असमान्य मिलने पर संबधित को राजकीय चिकित्सालय भेजा जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला कार्यालय में आगन्तुक एवं कार्मिक समूह के रूप में खड़े नहीं रहेंगे। अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी (कार्यालय अधीक्षक) उपरोक्तानुसार व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए ऑलओवर प्रभारी होंगे।

Home / Barmer / बाड़मेर: कलक्ट्रेट में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आगंतुकों की थर्मल स्कैनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो