बाड़मेर में 14 नए केस, भर्ती संक्रमितों की बढ़ती संख्या चिंताजनक

-अस्पताल में भर्ती मरीज हुए 32
-दो दिन पहले संख्या थी केवल 9
-रेलवे स्टेशन पर नियमित रूप से लिए जा रहे नमूने
-अप्रेल के 13 दिनों में आ चुके 122 पॉजिटिव

By: Mahendra Trivedi

Published: 13 Apr 2021, 08:50 PM IST

बाड़मेर. संक्रमण की बढ़ती रफ्तार बेकाबू होती नजर आ रही है। बिना मास्क और सोशल डिस्टेंस की अवहेलना करने वालों के कारण पॉजिटिव की सख्या रोज बढ़ रही है। बाड़मेर में मंगलवार को 14 नए संक्रमित सामने आए है। वहीं एक्टिव केस बढ़कर 183 हो गए।
बाड़मेर की बजाय बालोतरा क्षेत्र में दूसरी लहर में भी संक्रमितों की संख्या बेतहाशा बढ़ रही है। अस्तपाल में भर्ती की संख्या भी बढ़ी है। वहीं बोलातरा के आसपास व समदड़ी में संक्रमित ज्यादा सामने आए हैं। वहीं बाड़मेर में धोरीमन्ना क्षेत्र में पॉजिटिव की संख्या चिंता बढ़ा रही है।
यहां मिले संक्रमित
जिले में मंगलवार को बाड़मेर शहर के सरदारपुरा, जूना किराडू मार्ग से 1-1 केस, महावीर नगर बाड़मेर 2 केस, रावतसर, रामदेव मंदिर रामसर, कौशले की ढाणी उड़ासर, धोलिया भाटा कोजा, धांधुपुरा उन्डखा, गादेसरा धोरीमन्ना से 1-1 केस, बालोतरा शहर से 1 केस, धोरीमना से 3 संक्रमित मिले।
टीमें जुटी है नमूने लेने में
बाड़मेर में कोरोना संदिग्धों के नमूने लेने में चार टीमें जुटी हुई है। वहीं रेलवे स्टेशन पर बाहर से आने वाले यात्रियों के नमूने लिए जा रहे हैं। यहां पर टैक्नीशियन प्रेमसिंह निर्मोही नियमित रूप से सुबह व शाम को आने वाली लंबी दूरी की ट्रेनों के यात्रियों के नमूने ले रहे हैं। जीआरपी के टीम यहां पर नमूने संग्रहण करवाने में सहयोग कर रही है।

COVID-19 virus
Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned