बाड़मेर में 52 नए केस, दो दिन में 87 संक्रमित मिले

अस्पताल का कोरोना वार्ड फुल
-कोविड आईसीयू में सभी 6 बेड पर मरीज

By: Mahendra Trivedi

Published: 12 Apr 2021, 09:43 PM IST

बाड़मेर. आशंका से अधिक तेजी से बढ़ रहा कोरोनावायरस बाड़मेर जिले में विस्फोटक हो रहा है। लगातार दूसरे दिन पॉजिटिव मरीजों का विस्फोट हुआ और 52 नए केस सामने आए हैं। संक्रमण की बढ़ती रफ्तार हालात को चिंताजनक बना रही है।
संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू नजर आ रही है। पिछले साल अप्रेल में ये हालात नहीं थे। लेकिन इस बार केवल 10-12 दिनों में ही संक्रमण ने तेजी से पांव पसारे हैं। अब तो शहर से लेकर कस्बों और गांवों तक में पॉजिटिव मरीज लगातार बढ़ रहे हैं।
केवल दो दिन में पॉजिटिव मिले 87
संक्रमण की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि केवल दो दिन में ही 87 नए संक्रमित सामने आए है। खास बात यह है कि इनमें से अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों से हैं। इसलिए चिंता ज्यादा बढ़ती जा रही है।
बाड़मेर जिले में यहां मिले संक्रमित
बाड़मेर शहर के चौहटन सर्कल, ढाणी बाज़ार, राय कॉलोनी, लक्ष्मीपुरा, गांधी नगर, जेएसडब्ल्यू टाउनशिप से 1-1, मंसूरिया कॉलोनी बाड़मेर, राजकीय चिकित्सालय बालोतरा से 2, सिवाना, कोरणा, चौहटन, धोरीमन्ना, खुमे की बेरी, चैनपुरा चीबी, शिव से 2-2 केस सामने आए हैं। वहीं रिफाइनरी पचपदरा से 3, समदड़ी से 8, उंडखा, सरली, उत्तरलाई, नागणेचियान ढूंढा, माधासर, बोड़वा, सेवनियाला, बनो की ढाणी, दर्जियों की ढाणी सोहड़ा, रिछोली, पारलू, सरणु पनजी, गुले की बेरी, दुदू, उड़ासर, सेड़वा, सोडियार में 1-1 संक्रमित मिले है।

Corona virus
Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned