बाड़मेर जिले में मिले 24 नए पॉजिटिव, अप्रेल में कुल मिल चुके 182 संक्रमित

-जिले के बालोतरा क्षेत्र में ज्यादा सामने आ रहे संक्रमित
-नए क्षेत्रों में भी पॉजिटिव आने का सिलसिला शुरू
-कुल पॉजिटिव बढ़कर 5869 पर पहुंचे
ओपीडी में नमूनों की संख्या बढ़कर 100 के पार पहुंच रही

By: Mahendra Trivedi

Published: 15 Apr 2021, 10:07 PM IST

बाड़मेर. बाड़मेर जिले में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। घातक हो रहे कोरोना के कारण विभाग की चिंता बढ़ती जा रही है। गुरुवार को जिले में 24 नए कोविड संक्रमित मिले हैं। जिले में एक से 15 अप्रेल तक 182 नए केस मिल चुके हैं।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल विश्नोई ने बताया कि पिछले कई दिनों से कोविड पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी से गुरुवार को एक्टिव केस बढ़कर 217 हो गए हैं। नये मामलों के साथ ही जिले में अब तक 5869 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। वहीं 86 लोगों की मौत हो चुकी हैं।
यहां मिले संक्रमित
बाड़मेर शहर के पनघट रोड, गांधी नगर, शास्त्री नगर, सिणधरी सर्कल से 1-1 केस, राजकीय अस्पताल बालोतरा से 2 केस, सिवाना, तनसिंहपुरा से 2-2 केस, रामसर, शिवकर, कपुरड़ी, चौखला, महाबार, गरल, लीलसर, सनावड़ा, दुधु, धोरीमन्ना, भाखरपुरा, उड़ासर, कैलनोर, सिणेर से 1-1 केस पॉजिटिव मिला है।
ओपीडी में नमूनों की संख्या बढ़कर 100 के पार पहुंच रही
जिला अस्पताल की ओपीडी में भी आइएलआइ के मरीजों के नमूने लिए जाते हैं। यहां पर अब ऐसे मरीजों की संख्या बढ़कर प्रतिदिन 100 के पार पहुंच चुकी है। जबकि अप्रेल की शुरूआत में यहां पर केवल 25-30 नमूने ही एकत्रित होते थे। जो अब बढ़कर 150 के पास पहुंच गए हैं।

Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned