scriptलंबे समय से फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 3 महीने 13 दिन की सजा सुनाते हुए भेजा गया जेल | barmer crime news in hindi - historyseater jailed | Patrika News

लंबे समय से फरार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 3 महीने 13 दिन की सजा सुनाते हुए भेजा गया जेल

locationबाड़मेरPublished: Oct 13, 2018 12:31:47 pm

Submitted by:

Ratan Singh Dave

https://www.patrika.com/barmer-news/

sgf

शादी के बाद 7 साल जिन्होंने बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित किया, अदालत ने कराई उन पति, जेठ और ससुर को जेल

बाड़मेर .
नागाणा पुलिस ने लम्बे समय से फरार आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया। पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर मूलाराम पुत्र जेठाराम जाट निवासी निम्बाणियों की ढाणी माडपुरा बरवाला को वर्ष 2014 में धारा 107/151 सीआरपीसी के तहत न्यायालय से 6 माह की अवधि के लिए पाबन्द करवाया गया था।
इस दौरान ही पुन: अपराध करने पर उसके विरूद्ध थाना नागाणा में आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ। जिसमें चालान पेश किया गया। पाबन्द अवधि के दौरान अपराध करने पर उसके विरूद्ध न्यायलय में इस्तगासा प्रस्तुत किया गया। जिसमें उपखण्ड मजिस्ट्रेट बाड़मेर ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया। इस प्रकरण में वह लम्बे समय से फ रार चल रहा था। जिसे नागाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जिस पर उपखण्ड मजिस्ट्रेट ने 3 माह 13 दिन की सजा सुनाकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मूलाराम नांद हत्याकाड पुलिस थाना ग्रामीण बाड़मेर में भी वांछित है।
ये भी पढें: बदमाशों ने बाइक उठाई, जीपीएस से लोकेशन ट्रेस, पीडि़त ने खुद पीछा कर दबोचा
बाड़मेर . शहर के सुमेर गोशाला गरबा ग्राउंड के बाहर गुरुवार देर रात बदमाशों ने एक बाइक उठाई और बिशाला की तरफ भाग निकले। बाइक में जीपीएस सिस्टम लगा था, पीडि़त ने तत्काल मोबाइल के जरिए बाइक की लोकेशन ट्रेस कर इंजन बंद कर दिया। पीछा कर चार बदमाशों को दबोच लिया।
शहर निवासी एक युवक बाइक खड़ी कर गरबा देखने चला गया। पीछे बदमाशों ने बाइक पार कर ली। करीब एक घंटे बाद बाइक गायब मिली। इस पर उसने मोबाइल से बाइक में लगे जीपीएस सिस्टम से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस को सूचना दी। पीडि़त ने खुद अपने साथियों के साथ बाइक का इंजन लॉक कर लोकेशन के अनुसार पीछा करना शुरू किया और बिशाला में चार जनों को दबोच कर बाइक बरामद की।
रात्रि गश्त वाहन रुकवाया, नहीं दिया साथ
बाइक गायब होने पर पीडि़त व उसके साथी बाइक का पीछा करने लगे। इस दौरान तनसिंह सर्कल के पास रात्रि गश्त कर रहा पुलिस वाहन मिला। पीडि़त ने वाहन रुकवा कर पुलिस से मदद मांगी, लेकिन पुलिस ने मदद करने की बजाय कहा कि पहले थाने चलो रिपोर्ट लिखवाते हैं फि र बाइक बरामद होगी। पीडि़त ने अपने सार्थियों के साथ रिपोर्ट लिखवाने से पहले बदमाशों को दबोच कर देर रात पुलिस के हवाले कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो