5 लोगों ने एक महिला व बच्चों से घर में घुस कर मारपीट की, वे बचने के लिए झोंपे में घुसे तो उसमें भी आग लगा दी

5 लोगों ने एक महिला व बच्चों से घर में घुस कर मारपीट की, वे बचने के लिए झोंपे में घुसे तो उसमें भी आग लगा दी

bhawani singh | Publish: Sep, 02 2018 04:29:00 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/


चौहटन.
थाना क्षेत्र के पंवारिया तला में कुछ लोगों ने एक महिला व बच्चों से घर में घुस कर मारपीट की। इस दौरान वे बचाव के लिए झोंपे में घुस गए तो उन्होंने झोंपे को आग लगा दी। उनके चिल्लाने पर आस-पास के लोगों ने वहां पहुंच बाहर निकाला। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस के अनुसार पंवारिया निवासी निवासी मांगीदेवी पत्नी अर्जुनराम जाट ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह अपने बच्चों के साथ सो रही थी। इस दरम्यान चेतनराम पुत्र रामाराम, टीकमाराम पुत्र सोनाराम, लिखमाराम पुत्र नवलाराम, भभूताराम पुत्र टीकमाराम व जोधाराम पुत्र चेतनराम जाट निवासी हरपुनियावाला नेहरों की नाड़ी एकराय होकर आए तथा अनाधिकृत तौर पर घर में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान बचाव के लिए वह अपने बच्चों के साथ झोंपे में घुसकर अंदर से कुंडी लगा दी। इस पर आरोपियों ने झोंपे को चारों तरफ आग लगा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

 

डम्पर ने कार को मारी टक्कर फिर १५ भेड़-बकरियां कुचली
चौहटन. बाड़मेर-चौहटन सड़क पर सणाऊ गांव में शनिवार को एक बेकाबू डम्पर ने कार को टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क किनारे जा रही १५ भेड़-बकरियों को कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं कुछ भेड़-बकरी गंभीर से घायल हो गई। दुर्घटना की खबर मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए तथा पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच ट्रक को कब्जे में लिया। हादसे में सणाऊ निवासी वीरसिंह पुत्र आम्बसिंह की १५ भेड़-बकरियां ट्रक की चपेट में आने से मौत का शिकार हो गई।

 

जन्माष्टमी पर भरेगा मेला
सेड़वा. कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान श्री कृष्ण मन्दिर वाधा में सोमवार को जागरण व मेला भरेगा। इस दौरान भजन गायक भोमसिंह सोढा एण्ड पार्टी प्रस्तुतियंा देंगे। रात १२ बजे कृष्ण जन्म पर विशेष झांकी का प्रदर्शन होगा।

शूकर के हमले से बुजुर्ग घायल
सिणधरी. सारणों का तला निवासी एक बुजुर्ग पर जंगली शूकर ने हमला कर कर दिया। इससे वह गंभीर घायल हो गए। ग्रामीण हुकमाराम पुत्र हरजीराम गावडिय़ा को प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा रैफर किया।

 

अमन का दिल्ली में हुआ सम्मान
बाड़मेर . बाड़मेर के समाजसेवी व साहित्यकार मुकेश बोहरा अमन को शनिवार को दिल्ली में आजादी के तराने व समाज सेवा सम्मान समारोह में समाज रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। समारोह संयोजक किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि बोहरा ने दो दर्जन से अधिक संस्थाओं में काम कर बच्चों में संस्कारों, महिलाओं में जागृति व सशक्तिकरण, अल्पसंख्यक समुदाय के कल्याण, पर्यावरण संरक्षण, विश्व शान्ति आदि में सहयोग किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned