scriptबाड़मेर के गल्र्स कॉलेज में बनाया हॉस्पिटल, 20 संक्रमित जिला अस्पताल से शिफ्ट | barmer govt hospital full from covid patient | Patrika News

बाड़मेर के गल्र्स कॉलेज में बनाया हॉस्पिटल, 20 संक्रमित जिला अस्पताल से शिफ्ट

locationबाड़मेरPublished: May 07, 2021 10:04:46 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-गंभीर मरीजों के अलावा सामान्य को किया जाएगा यहां भर्ती-मरीज के साथ केवल एक परिजन ही रहेगा-छुट्टी नहीं मिलने तक बाहर जाने की अनुमति नहीं

बाड़मेर के गल्र्स कॉलेज में बनाया हॉस्पिटल, 20 संक्रमित जिला अस्पताल से शिफ्ट

बाड़मेर के गल्र्स कॉलेज में बनाया हॉस्पिटल, 20 संक्रमित जिला अस्पताल से शिफ्ट

बाड़मेर. राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर में मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग की बैठक के बाद शुक्रवार शाम को जिला अस्पताल से गल्र्स कॉलेज में बनाए गए अस्थायी अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जो मरीज गंभीर नहीं है, उन्हें यहां पर अब शिफ्ट किया जाएगा। मरीजों के लिए चिकित्सक व अन्य स्टाफ तैनात कर दिया गया है। साथ ही ऑक्सीजन सहित अन्य सभी चिकित्सकीय उपकरण की व्यवस्था की गई है ।
नवीन कोविड वार्ड में मरीजों के साथ आने वाले परिजन की अनुमति नहीं होगी। इसके साथ ही एक बार वार्ड में आने के बाद परिजन वापस घर नहीं जा सकेगा। जिसकी पालना सख्ती से करने के निर्देश दिए गए है। नवीन कोविड वार्ड में भोजन की व्यवस्था केयर्न वेदांता करेेगी।
कई दिनों पहले हो चुका था अस्पताल तैयार
गल्र्स कॉलेज में केयर्न की ओर से बेड लगाकर अस्पताल तैयार कर दिया गया था। लेकिन मरीजों को उपकरण आदि नहीं मिलने के कारण भर्ती नहीं किया गया। शुक्रवार को अस्पताल में हालात और विकट होने के बाद यहां से गल्र्स कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती करने का निर्णय लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो