scriptVideo: पश्चिमी सीमा पर हाई अलर्ट, ग्रामीण बोले- युद्ध हुआ तो मुकाबला करेंगे, हम न हारे हैं ना हारेंगे | barmer jaisalmer border villagers reaction | Patrika News

Video: पश्चिमी सीमा पर हाई अलर्ट, ग्रामीण बोले- युद्ध हुआ तो मुकाबला करेंगे, हम न हारे हैं ना हारेंगे

locationबाड़मेरPublished: Feb 28, 2019 03:30:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पीआके में सेना की बड़ी कार्रवाई के बाद पाक सीमा से सटी बाड़मेर की सरहद पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। यहां बीएसफ ने नफरी बढाई है।

 jaisalmer border
बाड़मेर। पीआके में सेना की बड़ी कार्रवाई के बाद पाक सीमा से सटी बाड़मेर की सरहद पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। यहां बीएसफ ने नफरी बढाई है। सूत्रों के अनुसार सीमा पर सुरक्षा पहरा मजबूत किया गया है और सीमा पार हर गतिविधि पर रखी जा रही नजर रखी जा रही है। सुरक्षा के लिहाज से निगरानी तंत्र बढ़ाया गया है। सुरक्षा बल, पुलिस, प्रशासन व सुरक्षा एजेंसियां तालमेल बनाए हुए हैं। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं, वहीं वायुसेना के पीओके में आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई के बाद सरहद को पहरे में रखा गया है।
ग्रामीण बोले- युद्ध हुआ तो मुकाबला करेंगे
पश्चिमी बॉर्डर के पास ग्रामीणों ने कहा कि युद्ध की किसको परवाह है। 1965 और 1971 में घर में घुसकर मारा था। हम न हारे हैं ना हारेंगे। सीमावर्ती रोहिड़ी, तामलौर, पनेला, केरोकरी, जैसिंधर स्टेशन, गडरारोड़ गांवों में भी ग्रामीणों की आंखों में पुलवामा की घटना के बाद आग बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो