scriptमां ने अपने 2 बच्चों की तड़पा-तड़पाकर ली जान, खुद ने भी पानी के टांके में कूदकर की आत्महत्या; पुलिस के सामने आई ये बड़ी वजह | Barmer mother took the life of her two children after torturing them she herself also committed suicide by jumping into the water tank | Patrika News
बाड़मेर

मां ने अपने 2 बच्चों की तड़पा-तड़पाकर ली जान, खुद ने भी पानी के टांके में कूदकर की आत्महत्या; पुलिस के सामने आई ये बड़ी वजह

Barmer News : बाडमेर जिले में एक निर्दयी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। मामला नागाणा थाना इलाके का है।

बाड़मेरJun 12, 2024 / 11:20 am

Lokendra Sainger

Barmer News : राजस्थान के बाडमेर जिले में एक निर्दयी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। तीनों के शव मंगलवार रात टांके से निकाले गए हैं। जिले के मामला नागाणा थाना इलाके का है। पुलिस ने बताया कि सिंधियों की ढाणी, छितर का पार गांव में कल शाम को यह घटना घटित हुई। शव रात तक निकाले जा सके। फिलहाल तीनों के शव हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाए गए है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पारिवारिक कलह के चलते सुसाइड करना सामने आया है।
मिली जानकारी के अनुसार, गांव निवासी रहमत खातून 28 साल की थी। उसके पति का नाम शकूर खान है। रहमत अपनी आठ साल की की बच्ची मरियम और पांच साल के बेटे यासीन के साथ मंगलवार शाम लापता हो गई थी। उसके बाद घर से करीब एक किलोमीटर दूर बच्चों को लेकर टांके में कूद गई।
यह भी पढ़ें

CM भजनलाल ने सोशल मीडिया अकाउंट से अचानक हटाया ‘मोदी का परिवार’, फिर हुआ कुछ ऐसा…

थोड़ी देर बाद घर पर बच्चे व पत्नी नहीं दिखने पर उसके पति और परिजनों ने इधर-उधर ढूंढा, लेकिन मिली नहीं। रात को तलाश करते हुए टांके के पास पहुंचे। वहां पर टांके के बाहर चप्पल पड़े थे। अंधेरा होने के कारण आसपास के लोगों ने टॉर्च की रोशनी कर टांके में देखा तो मां व बच्चे नजर आए। परिजनों और ग्रामीणों की मदद से तीनों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। तीनों को हॉस्पिटल लेकर आए। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने कहा कि पीहर पक्ष की रिपोर्ट मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
परिजनों के मुताबिक विवाहिता की शादी 10 साल पहले हुई थी। इसके एक लड़का व एक लड़की थे। मृतका का परिवार अपने सास और ससुर के साथ रहता था। दोनों बुजुर्ग है। वहीं उसका पति मजदूरी करता है। कल शाम को भी वह मजदूरी कर लौटा था। उसके बाद जानकारी मिली थी कि पत्नी रहमत बच्चों समेत लापता है।

Hindi News/ Barmer / मां ने अपने 2 बच्चों की तड़पा-तड़पाकर ली जान, खुद ने भी पानी के टांके में कूदकर की आत्महत्या; पुलिस के सामने आई ये बड़ी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो