scriptसनसनीखेज: युवक की हत्या कर हाथ बांधे, शव को गाड़ी में डाल किया आग के हवाले | barmer: murder, attempt to burn dead body | Patrika News

सनसनीखेज: युवक की हत्या कर हाथ बांधे, शव को गाड़ी में डाल किया आग के हवाले

locationबाड़मेरPublished: Jul 17, 2019 12:41:07 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

हाइवे पर जलती रही गाड़ी, सुबह पुलिस को मिली सूचनाबाड़मेर के निकटवर्ती सनावड़ा गांव की घटना

barmer: murder, attempt to burn dead body

सनसनीखेज: युवक की हत्या कर हाथ बांधे, शव को गाड़ी को डाल किया आग के हवाले

बाड़मेर. बाड़मेर के सदर थाने के सनावड़ा गांव में बुधवार को युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक की हत्या करने के बाद उसका शव गाड़ी में डालकर हाइवे पर कैम्पर को आग के हवाले कर दिया गया। वारदात मंगलवार देर रात 2 व 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। युवक की शिनाख्त वगताराम पुत्र भोपाराम निवासी शिवकर बाड़मेर के रूप में हुई है।
पुलिस के अनुसार सुबह करीब साढ़े 9 बजे सूचना मिली कि सनावड़ा में हाइवे पर एक गाड़ी जली हालत में खड़ी है। पुलिस पहुंची तो गाड़ी के पिछले हिस्से में युवक का शव मिला। प्लास्टिक बैग में डाले गए शव के हाथ बंधे मिले। ऐसे में पुलिस को युवक की हत्या के बाद शव जलाने की कोशिश का मामला लग रहा है।
जलती रही गाड़ी, निकलते रहे वाहन
हाइवे पर कैम्पर जलती रही, जबकि यहां से निकलने वाले वाहन चालकों ने इस तरफ देखा तक नहीं। आग में कैम्पर का अगला हिस्सा पूरी तरह से जल गया। वहीं पिछला हिस्सा नहीं जलने से शव सुरक्षित बच गया। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। बाड़मेर एसपी भी मौके पर पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो