एबीवीपी ने घोषित किए प्रत्याशी

एबीवीपी ने घोषित किए प्रत्याशी
ABVP

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Aug, 11 2015 11:39:00 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव का रंग शहर के एमबीआर महाविद्यालय में दिखने लगा है। चुनाव लड़ने के दावेदार और छात्र संगठनों के नेता लगातार अपनी सक्रियता बढ़ा रहे हैं।

बालोतरा। महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव का रंग शहर के एमबीआर महाविद्यालय में दिखने लगा है। चुनाव लड़ने के दावेदार और छात्र संगठनों के नेता लगातार अपनी सक्रियता बढ़ा रहे हैं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने सोमवार को प्रत्याशियों के नाम का एलान कर अपना चुनावी बिगुल बजा दिया।

एबीवीपी की बैठक में संगठन के विभाग प्रमुख विजेन्द्र गोदारा, प्रदेश सह मंत्री नरपतराज मूंढ़, जिला प्रमुख अशोक व्यास, सह जिला संयोजक कृष्णा बोराणा सहित पदाधिकारियों की मौजूदगी में प्रत्याशियों की घोषणा हुई। संगठन ने एमबीआर कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए जगदीश जाखड़, उपाध्यक्ष के लिए प्रकाश पटेल और संयुक्त सचिव पद पर कमलेश कच्छवाह को उतारा है। हालांकि अभी तक डीआरजे गल्र्स कॉलेज छात्र राजनीति से अछूता ही है।

अधिकांश परिणाम घोषित: अधिकांश कक्षाओं में प्रवेश प्रक्रिया पूरी हो गई है। जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय ने बी.ए. प्रथम वर्ष का परिणाम भी रविवार शाम जारी कर दिया। ऎसे में बालोतरा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों को अपनी इंटरनेट से प्राप्त अंक तालिका की प्रतिलिपि जमा करवानी होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned