scriptबाड़मेर में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा पुलिस कांस्टेबल | Barmer News : Constable caught taking Rs 5000 bribe | Patrika News

बाड़मेर में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा पुलिस कांस्टेबल

locationबाड़मेरPublished: Nov 17, 2019 02:44:58 pm

Submitted by:

santosh

सिरोही एसीबी टीम ने बाड़मेर में बड़ी कार्रवाई करते हुए सिणधरी थाने में कार्यरत एक पुलिस कांस्टेबल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

Rajasthan acb

बाड़मेर। सिरोही एसीबी टीम ने बाड़मेर में बड़ी कार्रवाई करते हुए सिणधरी थाने में कार्यरत एक पुलिस कांस्टेबल को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

 

अनोखा मामला: परिजनों ने जिसे मृत मान खान खुदवा दी, वह जिंदा मिला

 

जानकारी के मुताबिक, सिणधरी थाने में दर्ज एक मामले में एफआर लगाने को लेकर एक एएसआई और कांस्टेबल ने 12 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। जिसमें परिवादी 5 हज़ार पूर्व में और उसके बाद 2 हज़ार रुपए पेटीएम के माध्यम से दे चुका था। शेष 5 हज़ार रुपए परिवादी से आज लिए जाने थे।

 

लाखों वाहन चालकों के लिए बड़ी खबर, एक दिसंबर से शुरू होगी ये नई व्यवस्था

 

परिवादी ने सिरोही एसीबी को भ्रष्ट एएसआई और कांस्टेबल डालूराम चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सिरोही एसीबी एसपी नारायणसिंह राजपुरोहित एवं उनकी टीम में घटनाक्रम का भौतिक सत्यापन किया गया।

 

राजस्थान के बाड़मेर जिले में बनेंगी सबसे ज्यादा 197 नई ग्राम पंचायत, देखें आपके जिले की लिस्ट

 

जिसके बाद कांस्टेबल डालूराम चौधरी को शहर के स्टेशन रोड़ पर 5 हजार की रिश्वत लेते टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। हालांकि एसीबी टीम की भनक लगने पर आरोपी कांस्टेबल ने भागने की कोशिश भी की लेकिन टीम ने उसका पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो