क्रिकेट पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार

क्रिकेट पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार
cricket betting

Kamal Singh Rajpoot | Publish: Aug, 11 2015 11:34:00 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

पुलिस ने सोमवार शाम मूंगड़ा रोड पर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया। वहीं एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया।

बालोतरा। पुलिस ने सोमवार शाम मूंगड़ा रोड पर क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया। वहीं एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया। थानाधिकारी गौरव अमरावत ने बताया कि गेमनागाजी दरगाह के पास बरकत खां के आवासीय मकान में सट्टा लगाने की जानकारी पर दबिश दी। यहां पर अब्दुल पुत्र कादर खां और ज्ञानचंद पुत्र पे्रमचंद खटीक भारत-ए बनाम आस्ट्रेलिया-ए के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे।

दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया। वहीं एक अन्य अजहरूद्दीन पुत्र फकरूद्दीन भाग गया। इनके कब्जे से एक टीवी सैट, लाइट चार्जर बोर्ड, पांच चार्जर, दो केलकूलेटर, एक रिमोट, 6 मोबाइल, वॉकी टॉकी टेलीफोन और 2.38 लाख रूपए हिसाब की कॉपी जब्त की। पुलिस टीम में सहायक उप निरीक्षक शेराराम, कांस्टेबल उदयसिंह, राकेश, चेतनाराम, महेन्द्र, विद्याधर, संतोष, जसाराम और नरसिंग शामिल थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned