scriptनौकरी के लिए बेरोजगारों की भीड़, इंटरव्यू के लिए कतारें | barmer nursing bharti | Patrika News

नौकरी के लिए बेरोजगारों की भीड़, इंटरव्यू के लिए कतारें

locationबाड़मेरPublished: Oct 06, 2020 06:46:11 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-यूटीबी पर नर्सिंगकर्मियों व लैब टैक्नीशियन भर्ती के लिए लगी कतारें-कलक्ट्रेट में साक्षात्कार के लिए उमड़े आवेदक

नौकरी के लिए बेरोजगारों की भीड़, इंटरव्यू के लिए कतारें

नौकरी के लिए बेरोजगारों की भीड़, इंटरव्यू के लिए कतारें

बाड़मेर. बाड़मेर में चिकित्सकों व नर्सिंगकर्मियों की कमी को देखते हुए अर्जेंट टेम्परेरी बेसिस (यूटीबी) पर अस्थायी पैरामेडिकल स्टाफ भर्ती के लिए सोमवार को साक्षात्कार देने के लिए सैकड़ों की संख्या में बेरोजगार युवा कलक्ट्रेट में उमड़े। साक्षात्कार के लिए यहां सुबह से देर शाम तक कतारें लगी रही।
बाड़मेर में चिकित्सा विभाग की ओर से कोरोना महामारी में मरीजों को बेहतर चिकित्सा सेवाओं को लेकर कुछ दिनों पहले यूटीबी पर भर्ती के लिए आवेदन लिए थे। इसके लिए जिला कलक्टर व अधिकारियों की उपस्थिति में वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन कलक्ट्रेट कांफ्रेंस हॉल में किया गया। यहां पर सुबह से ही आवेदकों के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया।
बेरोजगारों की लंबी कतारें और भीड़
साक्षात्कार के लिए यहां पर लंबी-लंबी कतारें लगी रही। इस दौरान 20 चिकित्सा अधिकारी व 30 जीएनएम व 10 लैब टेक्नीशियन के लिए साक्षात्कार शुरू हुआ। कोरोना काल में नौकरी के लिए सैकड़ों की संख्या में युवा यहां पहुंचे। विभाग के अनुसार नर्सिंग व लैब टेक्नीशियन के लिए करीब 800 आवेदन आए। इसके चलते साक्षात्कार में भारी भीड़ लगी रही।
इंतजार में हो गई सुबह की शाम
सुबह 10 बजे सबसे पहले चिकित्सा अधिकारियों के साक्षात्कार हुए। इसके बाद जीएनएम व लैब टेक्नीशियन के लिए तो सैकड़ों की संख्या में आवेदकों की कतारें लगी रही। शाम 5 बजे बाद भी अभ्यर्थी अपनी बारी का इंतजार करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो