देखिए आज की खबर आज....दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु...देखिए बाड़मेर बुलेटिन...

देखिए आज की खबर आज....दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु...देखिए बाड़मेर बुलेटिन...


By: Moola Ram

Published: 04 Apr 2019, 07:39 PM IST

दिनभर बाड़मेर की बड़ी खबरों से रहे रुबरु...देखिए बाड़मेर बुलेटिन...

एंट्रो 1
शहर के राजकीय चिकित्सालय में बंद पड़े पंखे मरीजों के लिए किसी सजा से कम नहीं है। अस्पाल प्रबंधन की मोनेटरिंग के अभाव में अधिकांश वार्डों में पंखे बंद पड़े है। मरीज को गर्मी से राहत दिलाने के लिए परिजनों को घर से पंखा लाकर लगाना पड़ रहा है। ऐसे में मेडिकल कॉलेज के दावे धरातल पर फैल होते नजर आ रहे है।

एंट्रो 2
शहर के कृषि मंडी रोड व महिला थाने के पास पाइप लाइन में लीकेज के चलते प्रतिदिन सैकड़ो लीटर पानी की बर्बादी हो रही है। इधर नहर बंदी के चलते विभाग की ओर से आमजन को कम पानी खर्च करने की अपील की जा रही है। जबकि विभाग की लापरवाही के चलते प्रतिदिन सैकड़ों लीटर पानी की बर्बादी हो रही है। ऐसे में नहरबंदी के दौरान लीकेज आफ त बनते नजर आ रहे है। लेकिन जिम्मेदार गंभीर नजर नहीं आ रहे है।

एंटो 3
नगर परिषद की ओर से स्वच्छता की और एक कदम बढाते हुए 10 नए कचरा संग्रहण टैंपों खरीदे गए है। इन टैपों के माध्यम से शहर के मुख्य बाजार व इनसे सटी कॉलोनियों में सुखे व गीले कचरे का संग्रहण अलग अलग किया जाएगा। पूर्व में शहर में संचालित टैपों केवल सूखे कचरे का संग्रहण करते थे। लेकिन अब सूखे व गीले कचरे का अलग अलग संग्रहण किया जाएगा। इससे आमजन के साथ व्यापारियों को राहत मिलेगी।

एंटो 4
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को सेक्टर प्रभारी कृष्णसिंह राणीगांव ने मारूडी क्षेत्र के मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान मतदान केन्द्रों पर बिजली, पानी, छाया व विकलांगों के लिए रैंप दुरस्त करने को लेकर बीएलओं को निर्देशित किया। मतदान केन्द्र पर वीवीपेट से मतदान की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी गई ।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned