scriptनाकाबंदी देख भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा, दो अवैध पिस्टल बरामद | barmer police | Patrika News

नाकाबंदी देख भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा, दो अवैध पिस्टल बरामद

locationबाड़मेरPublished: Dec 02, 2020 07:06:37 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-तलाशी में आरोपी के पास मिली दो मैग्जीन-केम्पर में आ रह था बाड़मेर की तरफ, उंडखा में नाकाबंदी कर पकड़ा-चौहटन थाने का है हिस्ट्रीशीटर

नाकाबंदी देख भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा, दो अवैध पिस्टल बरामद

नाकाबंदी देख भाग रहे हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा, दो अवैध पिस्टल बरामद

बाड़मेर. बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे एक हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया है। वह चौहटन थाने का हिस्ट्रशीटर है। एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि बताया कि सूचना पर सदर पुलिस के हैड कांस्टेवल पूनमचन्द व दिनेश ने हिस्ट्रीशीटर विजयसिंह को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से दो अवैध देसी पिस्टल व दो खाली मैग्जीन बरामद की गई।
पुलिस को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर विजयसिंह पुत्र सबलसिंह निवासी दुधवा खुर्द पुलिस थाना चौहटन अवैध हथियार लेकर बिना नम्बरीकेम्पर में सवार होकर कोई बड़ी वारदात करने की फिराक में है। सूचना की तस्दीक एवं उक्त शख्स की गतिविधियों पर निगरानी रखने के लिए सदर थानाधिकारी रामनिवास विश्नोई के निर्देशन में उप निरीक्षक जाकिर अली के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई।
नाकाबंदी देखकर भागने लगा आरोपी
पुलिस ने उंडखा में चौहटन से बाड़मेर आने वाले मार्ग पर नाकाबंदी करवाई। इस बीच
आरोपी बिना नम्बरी केम्पर लेकर चौहटन की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया। उसे नाकाबंदी पर रोकने का इशारा करने पर गाड़ी लेकर भागाने लगा। पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस थाना सदर में आम्र्स एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस उससे अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है।
आरोपी के खिलाई कई प्रकरण
हिस्ट्रीशीटर विजयसिंह के विरुद्ध कुल 14 अपराधिक प्रकरण दर्ज है। जिसमें 4 प्रकरण आबकारी अधिनियम व 4 प्रकरण चोरी, 5 मामले मारपीट व एक एनडीपीएस एक्ट में दर्ज है।
पुलिस की विशेष टीम
कार्रवाई के दौरान उप निरीक्षक जाकिर अली, हैड कांस्टेबल पूनमचन्द, दिनेश, कांस्टेबल बाबूलाल, मोहनराम व महेन्द्र शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो