scriptBarmer Police off-the-record : टोपीवाले महकमे में शहर के ठिकाणें में दो मामले एक जैसे सामने आए…समझ गए न आप…..? | Barmer Police off-the-record | Patrika News

Barmer Police off-the-record : टोपीवाले महकमे में शहर के ठिकाणें में दो मामले एक जैसे सामने आए…समझ गए न आप…..?

locationबाड़मेरPublished: May 11, 2019 05:15:23 pm

Submitted by:

Moola Ram

यहां चलती है मलाई, होता है इशारा…पुलिस ऑफ-द-रिकॉर्ड….
 

Barmer Police off-the-record

Barmer Police off-the-record

बाड़मेर. टोपीवाले महकमे में शहर के ठिकाणें में दो मामले एक जैसे सामने आए। जिसमें प्रताडि़त दो जनों की जान गई। फिर मिली कागज की चिठ्ठी के आधार पर दो प्रकरण पंजीकृत हुए।

साहब ने एक प्रकरण की जांच शुरू की तो सामने वाले लोग रइस निकले तो तीन स्टार साहब ने डण्डा घुमाया एक-दो दिन घर के चक्कर लगाए तो साहब के पास ले-देके छोडऩे की बात पहुंची और वे इसी फिराक में थे।
फिर साहब ने बड़ी मलाई खाकर एक बार तो फाइल पर कुण्डली मार दी। तभी एक और मामला आ गया, पहले साहब ने चिठ्ठी को छुपाया और दूसरे दिन रात में मामला दर्ज होता है और सुबह उसे धर दबोचा, मामले का पटाक्षेप कर दिया।
यहां दूसरे मामले में तो नेताजी के इशारे में टोपीवाला डण्डा चला और पहले मामले में साहब के पास मलाई पहुंच गई। कुछ भी कहो यहां इस महकमें में या तो मलाई पहुंचा दो या सफेदकुर्ते वालों के आगे हाजरी लगा दो फिर आपका काम हो जाएगा।
उड़ा दिए सभी के होश

एक सप्ताह में मुखिया के लिए सोशल मीडिया मुसीबत बना है। तीन दिन पहले एक घटनाक्रम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामला देख एक बार तो सबके होश उड़ गए।
अरे क्या हो गया? फिर कुछ लोगों ने फोन घुमाए और सवाल किए तो मुखिया को बात कहने से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए घटनाक्रम पर सफाई देनी पड़ी।

ठिकाणेदार मामला छुपाते रहे जैसे कोई कुछ हुआ ही नहीं। एक-दो सवाल हुए तो ठिकाणेदार पहले टालमटोल करते रहे फिर मामला बिगड़ता देखा तो नतमस्तक हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो