बाड़मेर प्रधान की धन्यवाद सभा, राजस्व मंत्री बोले- बाड़मेर के विकास के लिए कृत संकल्पित

- बाड़मेर प्रधान पवनकंवर की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन

By: भवानी सिंह

Updated: 10 Jan 2021, 07:37 PM IST

बाड़मेर
निकटवर्ती जसाई गांव में रविवार को बाड़मेर पंचायत समिति नवनिर्वाचित प्रधान पवनकंवर की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन हुआ। समारोह में प्रधान व जनप्रतिनिधियों का साफा पहनाकर स्वागत के बाद सभा का शुभारंभ हुआ।
समारोह में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा पंचायतीराज चुनावों में बाड़मेर की छतीस कौम ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर मजबूत किया। इसके लिए सभी का आभार प्रकट करता हूं। साथ ही हम सभी जनप्रतिनिधि आपसी समन्वय से मिलकर बाड़मेर के विकास के लिए कृत संकल्पित है। उन्होंने प्रधान को क्षेत्र के विकास के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि आप सभी क्षेत्रवासियों ने विधानसभा, पंचायतीराज चुनावों में कांग्रेस को अपार समर्थन दिया, इसके लिए ताउम्र आपका ऋणी रहूंगा। उन्होंने प्रधान पवनकंवर व प्रतिनिधि गिरधरसिंह सहित सभी को साथ में लेकरे आमजन की समस्याओं को प्राथमिकता से समाधान करेंगे। बाड़मेर जिला प्रमुख महेन्द्र चौधरी ने कहा कि आमजन से जुड़े कार्यो को प्राथमिकता से करेंगे। प्रधान प्रतिनिधि गिरधरसिंह ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि आमजन की समस्याओं व विकास कार्यो में निष्पक्ष व पारदर्शिता रखकर काम करेंगे।


यह रहे मौजूद
बाड़मेर ग्रामीण प्रधान जेठीदेवी, सभापति दिलीप माली, शिव प्रधान महेन्द्र जाणी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेहखान, कैप्टन हीरसिंह भाटी, मूलाराम मेघवाल, मुकनाराम, डॉ.राहुल बाम्बणिया, तनसिंह महाबार, आजादसिंह राठौड़, उगमसिंह राणीगांव, बलराम प्रजापत,तेजदान, लक्ष्मण गोदारा, गोरधनसिंह, रतनसिंह बाखासर, सहित जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य व सरपंच व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

भवानी सिंह Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned