प्रवासी: 59 हजार अब तक आ चुके बाड़मेर

जाने वालों की संख्या 11 हजार के पास

जिले में अभी भी आने-जाने का क्रम बना हुआ है

By: Mahendra Trivedi

Published: 07 Jun 2020, 09:26 PM IST

बाड़मेर। विभिन्न राज्यों से रविवार को कुल 252 प्रवासियों एवं श्रमिकों का जिले में आगमन हुआ। वहीं 50 अन्य राज्यों के प्रवासी श्रमिकों ने जिले से प्रस्थान किया। जिले में अभी भी आने-जाने का क्रम बना हुआ है।
जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि जिले में रविवार को गुजरात से 183, महाराष्ट्र से 20, मध्य प्रदेश से 14, आंध्र प्रदेश से 1, कर्नाटक से 5, तमिलनाडू से 3, तेलंगाना से 20, पश्चिम बंगाल से 2 एवं गोवा से 4 को मिलाकर कुल 252 प्रवासियों ने सरकारी एवं निजी वाहन से जिले में प्रवेश किया है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कुल 59004 प्रवासियों का आगमन हो चुका है।
उन्होंने बताया कि रविवार को मध्यप्रदेश के लिए 3, महाराष्ट्र के लिए 29, गुजरात के लिए 13 एवं हिमाचल प्रदेश के लिए 5 को मिलाकर कुल 50 अन्य राज्यों के प्रवासी श्रमिकों ने जिले से प्रस्थान किया। अब तक जिले से 10556 लोगों ने अपने मूल राज्यों के लिए रवाना हुए हैं। कलक्टर मीणा ने जिले में प्रवेश करने वालों की सघन चिकित्सकीय जांच एवं स्क्रिीनिंग की जा रही है। साथ ही किसी व्यक्ति के संदिग्ध संक्रमित पाए जाने पर उसे क्वारंटीन के साथ नमूने लेने के लिए निर्देश हैं।

Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned