scriptस्पेशल का टैग लगने के बाद स्टेशन से आगे नहीं जा पाई बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन, अब 30 नवम्बर तक कैसिंल | barmer rishikesh special train cancil for next seven days | Patrika News

स्पेशल का टैग लगने के बाद स्टेशन से आगे नहीं जा पाई बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन, अब 30 नवम्बर तक कैसिंल

locationबाड़मेरPublished: Nov 23, 2020 08:32:03 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-24 से होनी थी संचालित, रेलवे ने संरक्षा व तकनीकी कारणों के चलते किया कैसिंल-पंजाब में किसान आंदोलन और यात्रियों की कमी के कारण लगातार रही रद्द

file photo

स्पेशल का टैग लगने के बाद स्टेशन से आगे नहीं जा पाई बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन, अब 30 नवम्बर तक कैसिंल

बाड़मेर. त्योहारों पर यात्रियों की सुविधा के लिए शुरू की गई बाड़मेर-ऋषिकेश स्पेशल ट्रेन सोमवार को फिर 7 दिन के लिए निरस्त कर दी गई है। यह ट्रेन 24 नवम्बर से संचालित होने वाली थी, लेकिन अब रेलवे ने संरक्षा व तकनीकी कारण बताते हुए 30 नवम्बर तक कैसिंल कर दिया।
बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन पर स्पेशल का टैग लगने के बाद गाड़ी प्लेटफार्म से आगे नहीं बढ़ पाई है। गत 20 अक्टूबर से ट्रेन का फेस्टिवल स्पेशल के रूप में संचालन होना था। लेकिन बार-बार पंजाब में किसान आंदोलन और कभी यात्रियों की कमी के चलते गाड़ी बाड़मेर से एक बार भी नहीं चली। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुनील बेनीवाल ने बताया कि बाड़मेर-ऋषिकेश फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन को संरक्षा व तकनीकी कारणों के चलते 24 से 30 नवम्बर तक निरस्त किया है।
नहीं चलने की आशंका के कारण रिजर्वेशन कम
बार-बार ट्रेन के टिकट बनाने और निरस्त करवाने के कारण 24 नवम्बर को गाड़ी में रिजर्वेशन की संख्या भी काफी कम रही। यात्रियों को भी ट्रेन के नहीं चलने की आशंका ज्यादा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो