scriptसामूहिक आत्महत्या : कलेजे के टुकड़ों को लेकर मां कूंदी कुएं में, तीनों की मौत, प्रेमी युगल ने टांके में डूबकर दी जान | barmer suicide case | Patrika News

सामूहिक आत्महत्या : कलेजे के टुकड़ों को लेकर मां कूंदी कुएं में, तीनों की मौत, प्रेमी युगल ने टांके में डूबकर दी जान

locationबाड़मेरPublished: Aug 19, 2021 08:23:03 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-बाड़मेर के धोरीमन्ना क्षेत्र की आत्महत्या की दो घटनाओं से झकझोरा-एक ही क्षेत्र में पांच मौतों से माहौल गमगीन-प्रेमी युगल दो दिन से था घर से लापता

सामूहिक आत्महत्या : कलेजे के टुकड़ों को लेकर मां कूंदी कुएं में, तीनों की मौत, प्रेमी युगल ने टांके में डूबकर दी जान

सामूहिक आत्महत्या : कलेजे के टुकड़ों को लेकर मां कूंदी कुएं में, तीनों की मौत, प्रेमी युगल ने टांके में डूबकर दी जान

बाड़मेर. जिले के धोरीमन्ना क्षेत्र में गुरुवार को घटित दो घटनाओं ने सभी को झकझोर दिया। एक ही क्षेत्र में सामूहिक आत्महत्या में पांच मौतों से सनसनी फैल गई। कोलियाना गांव में एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कृषि कुएं में कूदकर जान दे दी। वहीं दूसरे मामले में प्रेमी युगल ने गांव में एक टांके में छलांग लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।
धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के विष्णु नगर कोलियाना गांव में एक विवाहिता ने गुरुवार सुबह दो मासूमों को गोद में लेकर कूद में गई। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई। इस बीच पीहर पक्ष के नहीं पहुंचने से काफी देर बाद शवों को कुएं से बाहर निकला गया। तब तक तीनों का दम टूट गया। धोरीमन्ना पुलिस के अनुसार मोहिनी (30) पत्नी ओमप्रकाश अपनी चार साल की पुत्री व तीन माह के मासूम को लेकर कुएं में कूद गई। इससे तीनों की मौत हो गई।
———
दो दिनो से घर से थे लापता
धारीमन्ना उपखंड के मीठड़ा खुर्द गांव के सरहद में टांके में प्रेमी युगल ने कूदकर जान दे दी। पुलिस वहां पहुंची तथा ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव बाहर निकाले गए। पुलिस के अनुसार 22 साल के अर्जुनराम उर्फ अजय पुत्र देदाराम मेघवाल निवासी मीठड़ा खुर्द व 19 वर्ष की लक्ष्मी पुत्री मांगीलाल मेघवाल निवासी चैनपुरा के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी सामने आई है। दोनों ने टांके में कूदकर अपनी जान दे दी।
दोनों युवक-युवती पिछले दो दिनों से घरों से लापता थे। युवती के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, इसक चलते पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी।
पुलिस तलाश रही है कारण
धोरीमन्ना पुलिस दोनों मामलों में आत्महत्या के कारणों की तलाश कर रही है। हालांकि प्रथम दृष्टया महिला और बच्चों के मामले में गृह क्लेश कारण सामने आ रहा है। वहीं प्रेमी युगल के आत्महत्या को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। सामूहिक आत्महत्या के मामलों को लेकर पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो