scriptपिछल धरा सूं म्हारा पीरजी पधारिया, घर अजमल अवतार लियो… | Bhajan evening on Baba Ramdev Avatar Dham | Patrika News

पिछल धरा सूं म्हारा पीरजी पधारिया, घर अजमल अवतार लियो…

locationबाड़मेरPublished: Sep 03, 2019 03:13:10 pm

Submitted by:

Moola Ram

बाबा अवतार धाम पर भजन संध्या
– कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भजनों की दी प्रस्तुतियां, भक्त हुए भाव विभोर, देर रात तक चली भजन संध्या

Bhajan evening on Baba Ramdev Avatar Dham

Bhajan evening on Baba Ramdev Avatar Dham

शिव. क्षेत्र के रामदेरिया स्थित बाबा अवतार धाम पर भादवादूज की रात्रि को जागरण का आयोजन हुआ, जिसमें कलाकारों ने भजनों की प्रस्तुतियां दी।

Read more : रामदेवरा मेले के लिए चलेंगी 5 स्पेशल ट्रेनें, 24 से शुरू होगा संचालन
मंदिर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष भूरचंद जैन ने बताया कि रविवार रात को जागरण में देश के कोने-कोने से आए श्रद्धालुओं ने भाग लिया। जीतू माली एंड पार्टी पोकरण, राम-श्याम बरैली एवं आनंदिया -चंद्रिमा एंड पार्टी कोलकाता ने बाबा के भजनों पर श्रद्धालुओं को भावविभोर कर दिया।
उन्होंने पिछल धरा सूं म्हारा पीरजी पधारिया, रुणिचे का धणियां, अजमालजी रा कंवरा, खम्मा-खम्मा ओ म्हारा रुणिचे रा धणियां, म्हने घोड़लियो मंगवादे म्हारी मां, नीले घोड़े का असवार सहित एक से बढ़कर एक भजनों की प्रस्तुतियां दी। जिस पर भक्तों ने नृत्य किया। देर रात चले कार्यक्रम में ग्रामीणों का हुजूम नजर आया।
और इधर…

अरणेश्वर धाम हेमजी का तला में भजन संध्या आज

बायतु. बायतु चिमनजी के हेमजी का तला स्थित अरणेश्वर धाम में भजन संध्या का आयोजन मंगलवार शाम को होगा। भजन संध्या में भजन गायक गजेंद्र अजमेरा एंड पार्टी व ओम प्रकाश चवदिया एंड पार्टी बायतु भजनों की प्रस्तुतियां देंगी। स्थानीय कलाकार ताजणों के साथ भाव नृत्य प्रस्तुत करेंगे।
अरणेश्वर धाम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष भैराराम चौधरी ने बताया कि भजन संध्या में क्षेत्र के भक्तगण व श्रद्धालु भाग लेंगे। सोमवार से भजन संध्या के आयोजन को लेकर तैयारियां चल रही है।

मंदिर कमेटी के मूलाराम सुथार ने बताया कि भजन संध्या के दौरान खेमा बाबा के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं के लिए विशेष व्यवस्था रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो