scriptउद्यमियों को मिलेगी बड़ी राहत, मुख्यमंत्री का करेंगे स्वागत | Big relief for entrepreneurs, Chief Minister welcomes | Patrika News

उद्यमियों को मिलेगी बड़ी राहत, मुख्यमंत्री का करेंगे स्वागत

locationबाड़मेरPublished: Aug 08, 2018 09:19:20 pm

Submitted by:

Moola Ram

हर वर्ग के उद्यमियों को बड़ी राहत मिलेगी

Big relief for entrepreneurs, Chief Minister welcomes

Big relief for entrepreneurs, Chief Minister welcomes

बालोतरा. प्रदेश सरकार के ई-वे बिल पर 50 किलोमीटर दूरी में से रोक हटाने से हर वर्ग के उद्यमियों को बड़ी राहत मिलेगी। इससे उद्योग को बढ़ावा मिलेगा। बालोतरा के उद्यमियों को अच्छी फायदा मिलेगा। भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक व सार्वजनिक प्रन्यास मंडल के सदस्य गणपत बांठिया ने मंगलवार को पत्रकार वार्ता में यह बात कही।
उन्होंने कहा कि ई-वे बिल को लेकर प्रदेश व बालोतरा के उद्यमियों को बड़ी परेशानियां उठानी पड़ रही थी। पूर्व में 50 केएलडी की एनओसी जयपुर से जारी होती थी। उद्यमियों को अधिक परेशानी होती थी। इनकी समस्याओं को मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लेते हुए इस बालोतरा से जारी करने के स्वीकृति आदेश दिए। 100 केएडी क्षमता की एनओसी बालोतरा से जारी करने को लेकर प्रयास जारी है। उम्मीद है शीघ्र ही इसकी स्वीकृति जारी होगी। बालोतरा प्रदूषण समस्या समाधान को लेकर आर.ओ. प्लांट के लिए स्वीकृति जारी की।बांठिया ने बताया कि राजस्थान गौरव यात्रा दौरान 29 अगस्त को नाकोड़ा तीर्थ में उद्यमी मुख्यमंत्री राजे से मुलाकात करेंगे। टेक्सटाइल उद्योग के विकास के लिए मुख्यमंत्री के दी सौगातों पर आभार ज्ञापित करेंगे।
और इधर…

किसान हकों के लिए एकजुट रहें

– किसान संघ की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

बालोतरा. नगर डाक बंगले में मंगलवार को भारतीय किसान संघ तहसील पचपदरा की बैठक चेलाराम भूरिया बुड़ीवाड़ा व जिला कोषाध्यक्ष अखाराम चौधरी की मौजूदगी में हुई। इसमें बड़ी संख्या में पदाधिकारियों, सदस्यों ने भाग लेकर किसानों की समस्याओं पर चर्चा की।

अध्यक्ष चेलाराम ने कहा कि किसान हकों के लिए एकजुट रहें। संगठन में ही शक्ति है। संगठन के माध्यम से किसानों की विभिन्न समस्याओं को सरकार तक पहुंचाकर समाधान किया गया है। शेष समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास जारी है।
बैठक में लूनी नदी में अवैध बजरी खनन की रोकथाम, नदी में प्रदूषित पानी बहाव पर रोक लगाने, पचपदरा क्षेत्र में रेत के अवैध खनन को रोकथाम को लेकर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देने का निर्णय किया गया। बैठक में महामंत्री महेन्द्रसिंह टापरा, उपाध्यक्ष जवाराम चौधरी, जैविक प्रमुख गुमानसिंह वेदरलाई, भूराराम सराणा, सूराराम , हंसराज आसोतरा, उपाध्यक्ष नेमाराम चौधरी, विद्युत प्रभारी रामनारायण चौधरी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो