script

बाइक फिसली, दो गंभीर घायल, जोरानाडा सड़क की घटना

locationबाड़मेरPublished: May 05, 2019 01:23:57 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

अनियंत्रित बाइक फिसलने से दो जने गंभीर घायल

jhunjhunu

Bike slips, two seriously injured

शिव. क्षेत्र के जोरानाडा सड़क पर कोटडिय़ों की ढाणी सरहद में शनिवार को अनियंत्रित बाइक फिसलने से दो जने गंभीर घायल हो गए। पूनाराम (26) पुत्र रायपालराम व कंवराज (25) निवासी चक नेकरड़ा बाइक से शिव की ओर आ रहे थे।
कोटडिय़ों की ढाणी के पास बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। इससे वे दोनों गंभीर घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर 108 एंबुलेंस के पायलट भीखाराम माली ने उन्हें स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से बाड़मेर रैफर किया।
और इधर…

पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज

– खोडाल बस स्टैंड के पास दो मासूमों को मारी थी टक्कर

शिव. खोड़ाल बस स्टैंड पर पिकअप की टक्कर से दो मासूमों के घायल होने के मामले में शनिवार को एक जने ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार खोड़ाल निवासी कैलाशदान पुत्र रानीदान चारण ने रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार शाम चंदू व मोतीदान घर के बाहर सड़क के पास खड़े थे।
तभी शिव से जैसलमेर की ओर जा रही पिकअप चालक हयात खां पुत्र सुमार खां ने तेज गति व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इससे वे गंभीर घायल हो गए। उनका जोधपुर के राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
विषैला पदार्थ सेवन से एक की मौत

– क्षेत्र के रामदेव नगर मोखाब की घटना

शिव. ग्राम पंचायत मोखाब कला के राजस्व गांव रामदेव नगर निवासी एक जने की शनिवार को विषैले पदार्थ सेवन से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मदरूपाराम (42) पुत्र हुकमाराम जाट ने घर में रखा विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे वह बेहोश हो गया।
परिवार के सदस्यों ने बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर भिंयाड़ चौकी प्रभारी कमलसिंह चारण मय जाब्ता अस्पताल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया, पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो