scriptVideo : बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, 22 बाइक बरामद | Bike thief gang exposed, arrested two, 22 bike recovered | Patrika News

Video : बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, 22 बाइक बरामद

locationबाड़मेरPublished: May 21, 2019 10:21:40 pm

Submitted by:

Moola Ram

– कोतवाली पुलिस की बड़ी कामयाबी
– दो नाबालिग दस्तयाब

nagaur

Bike thief

बाड़मेर. मौज-मस्ती, महंगे मोबाइल खरीदकर ऐश-आे- आराम की जिंदगी जीने के लिए दोस्तों ने मिलकर आरजे-04 फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप गैंग बनाई और बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया। करीब एक वर्ष में गिरोह ने बाड़मेर, बालोतरा व जैसलमेर सहित अन्य स्थानों पर बाइक चोरी की। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को मामले का पर्दाफाश किया और दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 22 बाइक बरामद की है।
कोतवाल जब्बरसिंह चारण ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की सिलसिलेवार वारदातों के बाद स्पेशल टीम ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरजे-04 गैंग के मुख्य सरगना नरेश उर्फ नरपत पुत्र दुर्गाराम निवासी मौखावा गुड़ामालानी को दस्तयाब किया। उसने पूछताछ में स्वीकार किया कि आरजे-04 गैंग बना रखी है, जिसमें रतनसिंह महाबार व अन्य कई लोग शामिल हैं।
पुलिस ने उसकी निशादेही पर 13 बाइक बरामद की। अन्य गैंग सरगना आरोपी देवीसिंह पुत्र कालूसिंह निवासी धारवी शिव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 9 बाइक बरामद की। गैंग के दो नाबालिग को दस्तयाब किया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि दर्जनों वारदात और खुलने की संभावना है। अन्य आरोपियों की तलाश में जुटे हैं।
जेब में मिली मास्टर चाबी से खुला राज

पुलिस के अनुसार मुखबिरी तंत्र के जरिए चामुण्डा सर्किल पर एक संदिग्ध युवक को दस्तयाब कर पूछताछ के लिए थाने लेकर आए यहां तलाशी के दौरान उसकी जेब में एक मास्टर चाबी मिल गई। फिर उसने सभी राज उगल दिए और दो अलग-अगल गैंग का ख्ुालासा हुआ।
पुलिस ने बताया कि आरोपी मास्टर चाबी के जरिए बाइक का लॉक तोड़ कर वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से कई अलग-अलग मास्टर चाबी व अन्य उपकरण बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो