scriptभूंका भगतसिंह सरहद में हादसा : बाइक-ट्रेलर की भिड़ंत, दो की मौत | Bike-trailer collision, two deaths | Patrika News

भूंका भगतसिंह सरहद में हादसा : बाइक-ट्रेलर की भिड़ंत, दो की मौत

locationबाड़मेरPublished: Jul 16, 2019 08:23:42 pm

Submitted by:

Moola Ram

– सिणधरी थाना क्षेत्र के भूंका भगतसिंह सरहद में हादसा

Bike-trailer collision, two deaths

Bike-trailer collision, two deaths

बाड़मेर. सिणधरी थाना क्षेत्र मेगा हाईवे पर भूंका भगतसिंह गांव की सरहद में मंगलवार को ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो की मौत (two deaths) हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।
थानाधिकारी जेठाराम ने बताया कि भूका भगतसिंह के पास बाइक व ट्रेलर की भिडं़त हो गई। भिड़ंत में बाइक सवार मादलखान (22) पुत्र मूसेखान की मौके पर मौत हो गई। साथी अनवर खान पुत्र लतीफखान गंभीर घायल हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया।
घायल ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनो शवों का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। परिजन की रिपोर्ट पर ट्रेलर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
और इधर…

करंट से एक की मौत

चौहटन. कृषि कुए पर स्थित बिजली ट्रांसफार्मर को ठीक करने के दौरान एक किसान की करंट से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रमजान खान (40) पुत्र मुहीब खान मल्ले का तला कापराऊ अपने कृषि कुएं पर खराब टांसफार्मर को मैकेनिक के साथ ठीक कर रहा था।
इस दौरान उसका हाथ कनेक्शन के तार से छू गया। इससे वह करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वे वहां से शव लेकर चले गए। इस संबंध में पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो