scriptभाजपा का सांकेतिक धरना, सरकार की नीतियों का विरोध | BJP symbolic strike, opposition to government policies | Patrika News

भाजपा का सांकेतिक धरना, सरकार की नीतियों का विरोध

locationबाड़मेरPublished: Dec 16, 2019 08:50:46 pm

Submitted by:

Moola Ram

– गुड गवर्नेंस का दावा झूठा, सरकार का एक साल पूरा, फिर भी जनता बेहाल

BJP symbolic strike, opposition to government policies

BJP symbolic strike, opposition to government policies

बाड़मेर. भाजपा ने संगठन के प्रदेश व्यापी कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यायल पर गहलोत सरकार के एक वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री की तीन दिवसीय जश्र के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उपवास रखकर सोमवार को सांकेतिक धरना दिया। धरना स्थल पर वक्ताओं ने कांग्रेस सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना करते हुए जनता के साथ की गई वादा खिलाफी पर जमकर प्रहार किए।
पूर्व राजस्व मंत्री अमराराम चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने से पहले किए गए वादों, किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता, कानून व्यवस्था और महिला सम्मान सहित अनेक मुद्दों पर जनता को झूठे सब्ज दिखाकर किए गए धोखे को उसका छल बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का गुड गनर्वेश का दावा जूठा साबित हुआ है।
भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल ने प्रदेश में दुष्कर्म की लगातार बढ़ती घटनाओं पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि यहां पर कांग्रेस का कुशासन दिख रहा है। दुष्कर्म, महिला अत्याचार, दलित अत्याचार के मामले बढ़े है।
बालोतरा जिला अध्यक्ष महेश बी चौहान ने कहा कि जन विरोधी कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद आज तक 70 हजार किसानों के संपूर्ण कर्जा माफ ी व 27 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का चुनावी वादा पूरा नहीं किया है।
पूर्व जिलाध्यक्ष आदुराम मेघवाल ने कहा कि स्टेट हाईवे पर पुन: टोल टैक्स लागू करके जनता पर अतिरिक्त बोझ बढ़ाया। भाजपा जिला महामंत्री बाला राम मूंढ ने कहा कि ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल ने रैंक सर्वे में भ्रष्टाचार मे राजस्थान को सबसे अव्वल नंबर पर पाया है।
जिला महामंत्री बाबूसिंह राजगुरु ने कहा कि राज्य में वित्तीय कुप्रबंधन की वजह से आर्थिक आपातकाल की ओर बढ़ रहा है। जिला महामंत्री कैलाश कोटडिय़ा, पूर्व विधायक तरुणराय कागा सहित कई वक्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जिक्र करते हुए कहा कि आमजन केंद्र के फैसलों के समर्थन कर रहा है।
प्रवक्ता ललित बोथरा ने बताया कि कार्यक्रम में पयूष डोसी, रतनलाल बोहरा, अमृतलाल जैन, स्वरूप सिंह खारा, रणवीरसिंह भादू, सुरेश मोदी, पृथ्वी चंदक, प्रकाश सर्राफ , रमेशसिंह इंदा, मिरचुमल, गंगाविशन अग्रवाल, रोचामल सिंधी, धन सिंह मौसेरी, गिरधर सिंह कोटड़ा, देवीलाल कुमावत, जयश्री खत्री, प्रकाश खत्री सहित कई जने मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो