scriptभाजयुमो ने की पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग | BJYM demanded to reduce VAT on petrol and diesel | Patrika News

भाजयुमो ने की पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग

locationबाड़मेरPublished: Nov 12, 2021 12:10:28 am

Submitted by:

Dilip dave

सौंपा ज्ञापन

भाजयुमो ने की पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग

भाजयुमो ने की पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करने की मांग

बाड़मेर. भाजपा युवा मोर्चा बाड़मेर की ओर से पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर जिला कलक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में बताया कि केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था को रफ्तार देने के लिए दीपावली पर पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क पांच रुपए और दस रुपए कम करने की घोषणा की। केंद्र सरकार की ओर से आमजन को राहत देने के लिए राज्यों से भी पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने का आग्रह किया।
देश के अन्य प्रदेशों में कई सरकारों ने पेट्रोल और डीजल पर वैट को कम करके आमजन को राहत देने का काम किया लेकिन राजस्थान की कांग्रेसनीत सरकार ने एेसा नहीं किया। वही दूसरी ओर राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उक्त मुद्दे पर राजनीति करते हुए केंद्र के एक्साइज ड्यूटी कम करने पर राज्यों में वैट स्वत: कम हो जाता है का तर्क दिया जबकि प्रदेश में वैट कम करने की घोषणा करनी थी। ज्ञापन में बताया कि मुख्यमंत्री से पेट्रोल और डीजल पर वैट में कमी करने की मांग है।
भाजपा जिला प्रवक्ता एवं मीडिया प्रमुख ललित बोथरा ने बताया कि उक्त ज्ञापन में भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, पूर्व विधायक एवं विशेष आमंत्रित सदस्य जालम सिंह रावलोत, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप पालीवाल, चौहटन प्रधान रूपा राम सारण, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष महेंद्र सिंह राजपुरोहित उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो