रात में लगाए केबिन ,सुबह चला नगरपरिषद का बुलडोजर,जानिए पूरी खबर

रात में लगाए केबिन ,सुबह चला नगरपरिषद का बुलडोजर

By: भवानी सिंह

Published: 26 Jan 2018, 07:17 PM IST

बाड़मेर. नगर परिषद के अतिक्रमण हटाने वाले दस्ते ने शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की।दरअसल शहर के सुभाष चौक के पास स्थित भूखंड पर पुरानी दुकाने हटाकर रातों रात तीन केबिने लगा दी गई थी। लेकिन सुबह होती ही नगरपरिषद को इसकी जानकारी मिल गई। नगरपरिषद की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान काफी विवाद भी हुआ। एक दुकानदार कार्रवाई के दौरान टीम से उलझ गया।

यह था मामला-

दरअसल शहर के सुभाष चौक के पास नगर परिषद के विवादित भूखंड पर पुरानी दुकाने हटाकर रातों रात बनाई गई तीन केबिनों को हटाने के लिए अतिक्रमण दस्ते ने कार्रवाई की। इस दौरान एक दुकानदार टीम से उलझ गया। दुकानदार का आरोप था कि वह पिछले चालीस वर्षों से यहां दुकान चलाता आ रहा है, नगरपरिषद ने अनावश्यक रूप से परेशान करने के लिए कार्रवाई की है।अतिक्रमण हटाने के दौरान यह विवाद बढ गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।इसके बाद पुलिस दुकानदार को पकड़ थाने ले गई। वहीं नगरपरिषद टीम ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए एक केबिन तोड़ दिए। नगरपरिषद की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया। इस दौरान काफी विवाद भी हुआ। एक दुकानदार कार्रवाई के दौरान टीम से उलझ गया।

रात में लगाए केबिन ,सुबह चला नगरपरिषद का बुलडोजर

इस मामले में नगरपरिषद की टीम ने त्वरित कार्रवाई की। विवादित भूखंड पर पुरानी दुकानों को हटाकर रातों रात ही तीन केबिन लगाए गए। लेकिन गणतंत्र दिवस के दिन शुक्रवार को भी नगररिषद ने त्वरित कदम उठाते हुए अतिक्रमण हटाने के लिए कार्रवाई की। इस दौरान वहां एक दुकानदार टीम से उलझ गया। मौके पर भीड़ इकठ्ठी हो गई। लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पकड़ थाने ले गई। इस के बाद नगर परिषद टीम के बुलडोजर ने एक केबिन को तोड़ डाला।

भवानी सिंह Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned